लाइव टीवी

'सपा से गठबधंन हो चुका है तो नेताजी के खिलाफ गेस्टहाउस कांड केस वापस लें मायावती'

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 30, 2019, 12:40 PM IST

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल यादव ने कहा ‘लखनऊ में गेस्टहाउस कांड नहीं हुआ था, बावजूद मायावती ने नेताजी मुलायम सिंह यादव और अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया था.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जब से उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी और मायावती की बहुजन समाजवादी पार्टी के बीच गठबंधन हुआ है, तब से शिवपाल यादव के तेवर कड़े नजर आ रहे हैं. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल यादव ने बुधवार को कहा कि सपा मुखिया मायावती ने कभी समाजवादियों का सम्मान नहीं किया और उन पर अत्याचार किए. वहीं लखनऊ गेस्टकांड पर बोलते हुए शिवपाल ने कहा कि जब सपा से गठबंधन हो गया है तो नेताजी और अन्य के खिलाफ दर्ज केस मायावती को वापस ले लेने चाहिए.

दरअसल, प्रसपा अध्यक्ष शिवापाल यादव फिरोजाबाद में एक शादी समारोह में भाग लने आए थे. इस दौरान उन्होंने मायावती पर निशाना साधते हुए कहा. ''लखनऊ में गेस्टहाउस कांड नहीं हुआ था, बावजूद मायावती ने नेताजी मुलायम सिंह यादव और अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया था. अब जब सपा से गठबंधन हो गया है तो मायावती को केस वापस ले लेना चाहिए.''

वहीं. चुनाव लड़ने के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि वह मन बना चुके हैं कि वह फिरोजाबाद से ही लोकसभा का चुनाव लडेंगे. इसकी विधिवत घोषणा वह 3 फरवरी को शिकोहाबाद में आयोजित रैली में करेंगे. बता दें इस सीट से उनके चचेरे भाई और सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव सांसद हैं. शिवपाल के इस ऐलान के बाद से कहा जा रहा है कि वे सपा-बसपा गठबंधन की मुश्किल पैदा कर सकते हैं.

(रिपोर्ट- अरविंद)

ये भी पढ़ें-

अयोध्या विवाद: केंद्र सरकार के कदम का CM योगी ने किया स्वागत

केन्द्रीय मंत्री बोलीं-चुनावी नतीजे से साबित होगा प्रियंका का राजनीतिक प्रभाव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फिरोजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2019, 11:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...