शिवपाल बोले- अखिलेश ने हाथ बढ़ाया तो गठबंधन करेगी प्रसपा

लोकसभा चुनाव में हार के बाद सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव भाई शिवपाल की पार्टी में वापसी को लेकर उत्सुक दिखे थे, लेकिन शिवपाल और अखिलेश दोनों ने ही इस संभावना को नकार दिया था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 8, 2019, 8:15 AM IST
शिवपाल बोले- अखिलेश ने हाथ बढ़ाया तो गठबंधन करेगी प्रसपा
प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 8, 2019, 8:15 AM IST
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी समाजवादी पार्टी से गठबंधन कर सकती है. फिरोजाबाद में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव यदि विधानसभा चुनाव में गठबंधन की पेशकश करेंगे तो वे इसके लिए तैयार हैं.

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में हार के बाद सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव भाई शिवपाल की पार्टी में वापसी को लेकर उत्सुक दिखे थे. लेकिन, शिवपाल और अखिलेश दोनों ने ही इस संभावनाओं को नकार दिया था. शिवपाल ने स्पष्ट करते हुए कहा था कि उनकी पार्टी का विलय सपा में नहीं होगा. हालांकि, उन्होंने गठबंधन की संभावनाओं से इनकार भी नहीं किया था. एक बार फिर शिवपाल ने सपा से गठबंधन के संकेत दिए हैं.

शिवपाल ने कानून व्यवस्था पर खड़े किए सवाल

इस दौरान मीडिया से बातचीत में शिवपाल यादव ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि तानाशाह अफसरों की वजह से प्रदेश में इमरजेंसी जैसे हालात हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया ने यदि मारपीट की है तो उनके कार्रवाई होनी चाहिए.

बजट से किसानों पर बढ़ेगा बोझ

मोदी सरकार के बजट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए शिवपाल ने कहा कि डीजल की कीमतें बढ़ने से इसका सीधा असर किसान और गरीबों पर पड़ेगा.

ये भी पढ़ें:
Loading...

BJP विधायक सुरेंद्र सिंह ने सरकारी डॉक्टरों बताया राक्षस, पत्रकारों पर भी भड़के

यूपी में बदले गए 6 जिलों के पुलिस कप्तान, 22 IPS अफसरों के तबादले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फिरोजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 8, 2019, 8:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...