कन्नौज एक्सीडेंट के लिए योगी सरकार दोषी, मृतकों को मिले 10-10 मुआवजा: अखिलेश यादव
Kannauj News in Hindi

कन्नौज एक्सीडेंट के लिए योगी सरकार दोषी, मृतकों को मिले 10-10 मुआवजा: अखिलेश यादव
फिरोजाबाद में अखिलेश यादव ने 20 दिसम्बर को हुई हिसा में मारे गए लोगो के परिजनों से भी भेंट की.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कन्नौज जनपद में बस जलने और यात्रियों की मौत पर शोक जताते हुए कहा कि इस घटना के लिए सरकार दोषी है क्योंकि सरकार ने मानक से अधिक लम्बी बस को परमिट कैसे दे दिया? इसके अलावा कन्नौज में बनने वाले फायर स्टेशन के काम को रोक दिया.

  • Share this:
फिरोजाबाद. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने नागरिकता संशोधन विधेयक (CAA) को लेकर सरकार पर निशाना साधा है. फ़िरोज़ाबाद (Firozabad) में उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि यह कानून गरीबों के खिलाफ है. कोई भी व्यक्ति इतने पुराने कागज कहां से लाएगा? उन्होंने 20 दिसम्बर को हुई हिसा में मारे गए लोगो के परिजनों से भी भेंट की और मांग की कि इस मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट या फिर हाई कोर्ट के सिटिंग जज से करायी जाए क्योंकि पुलिस खुद दोषी है तो फिर इस मामले की जांच कैसे कर सकती है?

सीएए कानून गलत नहीं तो बीजेपी क्यों उतर रही सड़क पर?

उन्होंने कहा कि यह कानून गलत है. अगर गलत नहीं है तो फिर बीजेपी खुद लोगों को समझने के लिए सड़कों पर क्यों उतर रही है? जवकि यह कानून लोकसभा और विधानसभा में पास हो चुका है. उन्होंने कहा कि जब लोगों के पास आधार कार्ड है तो फिर किसी अन्य दस्तावेज की क्या जरूरत है? सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि यह कानून समाज को बांटने वाला है. पूरे देश मे इसका विरोध हुआ है. यहां तक कि कॉलेज और यूनिवर्सिटी में भी इसका विरोध हुआ है.



सरकार ने मानक से अधिक लम्बी बस को परमिट कैसे दे दिया?
इस दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कन्नौज जनपद में बस जलने और यात्रियों की मौत पर शोक जताते हुए कहा कि इस घटना के लिए सरकार दोषी है क्योंकि सरकार ने मानक से अधिक लम्बी बस को परमिट कैसे दे दिया? इसके अलावा कन्नौज में बनने वाले फायर स्टेशन के काम को रोक दिया. उन्होंने सरकार से मांग की कन्नौज की घटना में मृत व्यक्तियों को 10-10 लाख का मुआवजा दिया जाय.

ये भी पढ़ें:

AMU के VC को अपनी और परिवार की जान को खतरा, SSP ने कहा- देंगे पूरी सुरक्षा

कन्नौज बस हादसा: चश्मदीदों ने कहा- हमारे सामने लोग बस में जिंदा जलते रहे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading