• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • तपती धूप में स्कूली बच्चों से उठवाए जूतों के बोरे, वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप

तपती धूप में स्कूली बच्चों से उठवाए जूतों के बोरे, वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप

बच्चे बोरा उठाते हुए

बच्चे बोरा उठाते हुए

जिला शिक्षा अधिकारी का कहना है कि अगर छात्रों के सिर पर बोरी ढोने का आरोप सही पाया गया तो आरोपी शिक्षकों पर कार्रवाई की जाएगी.

  • Share this:
    उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से एक हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है. जिले के एक सरकारी स्कूल में तपती धूप के बीच बच्चों से जूतों से भरे बोरे उठाने का मामला सामने आया है. बच्चों के जूतों से भरे बोरे उठाने का वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल होने के बाद प्रशासन ने जांच के आदेश दे दिए हैं.

    फिरोजाबाद जिले के उच्च प्राथमिक विद्यालय, टूंडला में बच्चों के सिर पर जूते से भरी बोरियों को उठवाकर दूसरी जगह रखवाया जा रहा था. उसी समय वहां से चलते किसी राहगीर ने वीडियो बना कर सोशल साइट्स पर डाल दिया. सोशल साइट्स पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें दिख रहा है कि भरी दोपहरी में स्कूल के शिक्षकों की मौजूदगी में बच्चों से बोरा उठवाया जा रहा है. पहले तो मासूम बच्चों के सिर पर बोरा रखा जा रहा है और फिर बच्चों से उस बोरे को उठा कर दूसरी जगह ले जाने का इशारा किया जा रहा है.

    तपती धूप में बच्चों से उठवाए बोरे

    स्कूल के छात्र टूंडला पंचायत में बांटे जाने वाले जूतों को करीब 150 से 200 मीटर दूर बने एक स्कूल के ही एक भवन में  ले कर जा रहे हैं. बारी-बारी से सभी बच्चे बोरे को उठा कर दूसरे भवन में शिफ्ट कर रहे हैं. स्कूल के आस-पास मौजूद किसी शख्स ने जब यह देखा तो वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो के वायरल होते ही प्रशासन एक्शन में आई और आनन-फानन में जांच के आदेश दे दिए.

    जिला शिक्षा अधिकारी का कहना है कि अगर छात्रों के सिर पर बोरी ढोने का आरोप सही पाया गया तो आरोपी शिक्षकों पर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल इस वीडियो की सत्यता की जांच की जा रही है.

    ये भी देखें - PHOTOS : केदारनाथ में बाबा के दर्शन के लिए लागू टोकन व्यवस्था को सराह रहे श्रद्धालु

    ये भी देखें - PHOTOS : बर्फबारी के बाद केदारनाथ की राह हुई कठिन, श्रद्धालु चल रहे संभल-संभल

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज