तपती धूप में स्कूली बच्चों से उठवाए जूतों के बोरे, वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप

जिला शिक्षा अधिकारी का कहना है कि अगर छात्रों के सिर पर बोरी ढोने का आरोप सही पाया गया तो आरोपी शिक्षकों पर कार्रवाई की जाएगी.

News18Hindi
Updated: May 13, 2019, 7:24 AM IST
तपती धूप में स्कूली बच्चों से उठवाए जूतों के बोरे, वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप
बच्चे बोरा उठाते हुए
News18Hindi
Updated: May 13, 2019, 7:24 AM IST
उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से एक हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है. जिले के एक सरकारी स्कूल में तपती धूप के बीच बच्चों से जूतों से भरे बोरे उठाने का मामला सामने आया है. बच्चों के जूतों से भरे बोरे उठाने का वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल होने के बाद प्रशासन ने जांच के आदेश दे दिए हैं.

फिरोजाबाद जिले के उच्च प्राथमिक विद्यालय, टूंडला में बच्चों के सिर पर जूते से भरी बोरियों को उठवाकर दूसरी जगह रखवाया जा रहा था. उसी समय वहां से चलते किसी राहगीर ने वीडियो बना कर सोशल साइट्स पर डाल दिया. सोशल साइट्स पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें दिख रहा है कि भरी दोपहरी में स्कूल के शिक्षकों की मौजूदगी में बच्चों से बोरा उठवाया जा रहा है. पहले तो मासूम बच्चों के सिर पर बोरा रखा जा रहा है और फिर बच्चों से उस बोरे को उठा कर दूसरी जगह ले जाने का इशारा किया जा रहा है.

तपती धूप में बच्चों से उठवाए बोरे

स्कूल के छात्र टूंडला पंचायत में बांटे जाने वाले जूतों को करीब 150 से 200 मीटर दूर बने एक स्कूल के ही एक भवन में  ले कर जा रहे हैं. बारी-बारी से सभी बच्चे बोरे को उठा कर दूसरे भवन में शिफ्ट कर रहे हैं. स्कूल के आस-पास मौजूद किसी शख्स ने जब यह देखा तो वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो के वायरल होते ही प्रशासन एक्शन में आई और आनन-फानन में जांच के आदेश दे दिए.

जिला शिक्षा अधिकारी का कहना है कि अगर छात्रों के सिर पर बोरी ढोने का आरोप सही पाया गया तो आरोपी शिक्षकों पर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल इस वीडियो की सत्यता की जांच की जा रही है.

ये भी देखें - PHOTOS : केदारनाथ में बाबा के दर्शन के लिए लागू टोकन व्यवस्था को सराह रहे श्रद्धालु

ये भी देखें - PHOTOS : बर्फबारी के बाद केदारनाथ की राह हुई कठिन, श्रद्धालु चल रहे संभल-संभल
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फिरोजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 13, 2019, 5:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...