लाइव टीवी

लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार, ससुराल वालों को नशीला पदार्थ पिला-लूट कर हुई थी फरार

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 26, 2018, 9:03 PM IST

राकेश नामक एक ग्रामीण के साथ शादी कर महज दो दिन बाद ही उसके घर का सारा सामान लेकर महिला फरार हो गयी थी. महिला ने कथित ससुरालीजनों को दूध में नशीला पदार्थ पिला दिया और जब वह अचेत हो गये थे तभी वह महिला घर में रखे जेवर और नगदी लेकर फरार हो गयी थी

  • Share this:
फिरोजाबाद में पुलिस ने एक लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार किया है. यह लुटेरी दुल्हन 18 नबम्बर को अपने ससुरालीजनों को दूध में नशीला पदार्थ पिलाकर घर का सामान समेटकर फरार हो गयी थी. पुलिस ने इस महिला के तीन साथियों को भी गिरफ्तार किया है जो इस गैंग में शामिल हैं. उनमें से कोई भाई तो कोई चाचा बनकर लोगों को फंसाते थे और फिर इसी तरह से शादी कर उसके घर का सामान लूटकर फरार हो जाते थे.

इस गैंग से अभी हाल ही में शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के औरंगावाद में एक घटना को अंजाम दिया था. जिसके मुताविक राकेश नामक एक ग्रामीण के साथ शादी कर महज दो दिन बाद ही उसके घर का सारा सामान लेकर महिला फरार हो गयी थी. महिला ने कथित ससुरालीजनों को दूध में नशीला पदार्थ पिला दिया और जब वह अचेत हो गये थे तभी वह महिला घर में रखे जेवर और नगदी लेकर फरार हो गयी थी.

पुलिस के अनुसार महिला का वास्तविक नाम रुकसाना है. जबकि शादी के दौरान उसने अपना नाम पूजा बताया था. रुकसाना रामगढ थाना क्षेत्र के हसमत नगर की रहने वाली है. हालांकि पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. ( रिपोर्ट-अरविन्द)

ये भी पढ़ें:

आजमगढ़: झूठा शपथ पत्र देकर 60 युवक हो गए यूपी पुलिस में भर्ती, बर्खास्तगी शुरू

अयोध्या पहुंचे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर, बोले- नाकामयाबी छिपाने राम शरण में आती है BJP

आतंकी जाकिर मूसा के मेरठ जोन के जिलों में छिपे होने की आशंका, अलर्ट हुई यूपी पुलिस
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फिरोजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2018, 9:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...