कर्ज से परेशान महिला ने तीन बच्‍चों सहित की खुदकुशी, मौत

मामला लाइनपार थाना क्षेत्र के राम नगर का है. यहां कर्ज से परेशान महिला ने पहले अपने तीनों बच्‍चों पर केरोसिन आयल डालकर उन्हें आग के हवाले कर दिया फिर खुद पर भी आयल छिड़क लिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 20, 2018, 9:33 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 20, 2018, 9:33 AM IST
यूपी के फिरोजाबाद जिले में  एक दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां कर्ज से परेशान एक महिला ने अपने तीन बच्‍चों सहित खुदकुशी कर ली. इस दौरान महिला और उसके दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बच्चे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. परिजनों ने इस मामले में डॉक्‍टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया है. वहीं भाजपा विधायक के हस्‍तक्षेप के बाद डीएम ने एसडीएम को मामले की जांच के निर्देश दिए हैं.

ये पूरा मामला लाइनपार थाना क्षेत्र के राम नगर का है. यहां कर्ज से परेशान एक महिला ने पहले तो अपने तीनों बच्‍चों पर केरोसिन आयल डालकर उन्हें आग के हवाले कर दिया फिर खुद पर भी आयल छिड़क कर आग लगा ली, जिससे महिला और दोनों बच्‍चों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं  एक बच्‍चे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मृतका के पति की माने तो उस पर कर्ज था, जिसको लेकर हर दिन घर में कलह होती थी. इससे परेशान होकर ही महिला ने ये कदम उठाया.

इस बाबत परिजनों ने एक बच्‍चे के इलाज में डॉक्‍टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया है. वहीं घटनास्‍थल पर पहुंचे भाजपा विधायक ने इस संबंध में जिलाधिकारी से बात की. इसके बाद डीएम ने एसडीएम और एसपीसिटी को इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

यह भी पढ़ें: देवरिया कांड: इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई आज, सरकार दाखिल करेगी जवाब
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर