लाइव टीवी

फिरोजाबाद में बाइक सवार 3 सगे भाईयों का पैर कुचलते गुजर गया ट्रैक्टर, गंभीर हालत में भर्ती

Arvind Sharma | News18 Uttar Pradesh
Updated: October 30, 2019, 1:12 PM IST
फिरोजाबाद में बाइक सवार 3 सगे भाईयों का पैर कुचलते गुजर गया ट्रैक्टर, गंभीर हालत में भर्ती
दुर्घटना में घायल तीनों भाईयों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना शिकोहाबाद थाना क्षेत्र की है, जहां एक ट्रैक्टर ने ओवरटेक करने के प्रयास में बाइक को टक्कर मार दी. दुर्घटना में तीनों भाइयों के पैर बुरी तरह कुचल गए. इन तीनों भाइयों को शिकोहाबाद (Shikohabad) के अस्पताल लाया गया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल (District Hospital) रेफर कर दिया गया है.

  • Share this:
फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद (Firozabad) में बाइक सवार 3 सगे भाइयों को सड़क दुर्घटना ने जीवन भर का दर्द दे दिया. घटना शिकोहाबाद थाना क्षेत्र की है, जहां एक ट्रैक्टर ने ओवरटेक करने के प्रयास में बाइक को टक्कर मार दी. बाइक पर तीन सगे भाई बैठे थे, जो एक तालाब से सिंघाड़ा तोड़ने जा रहे थे. दुर्घटना में इन तीनों भाइयों के पैर बुरी तरह कुचल गए. इन तीनों भाइयों को शिकोहाबाद के अस्पताल लाया गया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

सिंघाड़े तोड़ने जा रहे थे तीनों भाई

आज सुबह थानुमाई रोड से होकर सोभनपुर बाइक से जा रहे तीन लोगों को ट्रैक्टर ने रौंद दिया. जिसमें तीनो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया. जसराना के नूरपुर निवासी अंकित, विनय, रंजीत पुत्र रामरूप आज सुबह अपनी बाइक से सोभनपुर गांव में सिंघाड़े तोड़ने जा रहे थे.

धानमुई के पास बेकाबू ट्रैक्टर ने मारी टक्कर

जब उनकी बाइक थानुमई के समीप पहुंची, तभी पीछे से आ रहे एक बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी. जिससे तीनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर पहुंचे परिजन घायल तीनों भाईयों को लेकर अस्पताल आए. जहां इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने प्राइमरी ट्रीटमेंट देकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

ये भी पढ़ें:

संतकबीर नगर में सड़क पर खड़े ट्रेलर से टकराई सरकारी बस, 3 यात्रियों की मौत
Loading...

लव मैरिज से खफा लड़की के पिता और भाई ने सरेआम युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फिरोजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 12:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...