• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Firozabad Viral Fever: 46 बच्चों की मौत पर सीएम योगी ने जताया दुख, आज करेंगे जिले का दौरा

Firozabad Viral Fever: 46 बच्चों की मौत पर सीएम योगी ने जताया दुख, आज करेंगे जिले का दौरा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को फिरोजाबाद पहुंचेंगे (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को फिरोजाबाद पहुंचेंगे (फाइल फोटो)

Firozabad Dengue Havoc: फिरोजाबाद में डेंगू बुखार की वजह से एक हफ्ते में कई बच्चों की मौत के बाद आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दौरा. रविवार शाम को जिला प्रशासन को मिली सीएम के आने की सूचना.

  • Share this:

    फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद जनपद में वायरल बुखार (Viral Fever) और डेंगू (Dengue) से 46 बच्चों की मौतों पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने दुख जताया है और अधिकारियों को अस्पताल में भर्ती बीमार बच्चों को चिकित्सीय सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश भी दिए हैं,. मुख्यमंत्री सोमवार को फिरोजाबाद जाएंगे और जमीनी हकीकत का जायजा भी लेंगे. मुख्यमंत्री के दौरे का कार्यक्रम रविवार शाम को जिला प्रशासन को मिला, जिसके बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया. प्रशासन मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियों में जुटा है.

    मुख्यमंत्री योगी का हेलीकॉप्टर 13:10 बजे पुलिस लाइन में बनाये गए हैलीपेड पर उतरेगा. पुलिस लाइन से मुख्यमंत्री 13:20 बजे स्वशासी राज्य चिकित्सा महाविद्यालय पहुंचेगे और वहां का जायजा लेंगे. 13:20 बजे से 13:35 बजे तक वे अस्पताल में भर्ती मरीजों से मिलेंगे व उनके हांलचल जानेंगे. 13:45 बजे सुदामा नगर पहुंचकर मौहल्ले की समस्या सुनेंगे.. 14.05 बजे वापस पुलिस लाइन पहुंचेगे. 14.10 बजे पुलिस लाइन हैलीपेड से मथुरा के लिए रवाना होंगे.

    भर्ती मरीजों के परिजनों से मिलेंगे मुख्यमंत्री
    डीएम चंद्र विजय सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिला, नगर निगम प्रशासन के साथ-साथ स्वास्थ्य विभाग ने भी पूरी तैयारियां कर ली हैं. विधायक मनीष असीजा ने कहा कि मुख्यमंत्री सोमवार को जिले में आकर भर्ती मरीजों एवं उनके परिजनों से मिलेंगे. इससे पूर्व नगर विधायक से प्रदेश के नगर विकास मंत्री गोपाल टंडन ने बुखार से विभिन्न क्षेत्रों में 46 मौत की जानकारी ली और दुख जाहिर किया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज