होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP: मुनादी होते ही तख्ती लटकाकर थाने पहुंचा अपराधी, बोला- 'मैं सरेंडर कर रहा हूं, गोली मत मारो'

UP: मुनादी होते ही तख्ती लटकाकर थाने पहुंचा अपराधी, बोला- 'मैं सरेंडर कर रहा हूं, गोली मत मारो'

फरार अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने मुनादी की तो हड़कंप मच गया.  फिरोजाबाद में एक अपराधी गले में तख्ती डालकर आत्मसमर्पण करने पहुंच गया.

फरार अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने मुनादी की तो हड़कंप मच गया. फिरोजाबाद में एक अपराधी गले में तख्ती डालकर आत्मसमर्पण करने पहुंच गया.

UP criminal surrender: योगी आदित्यानाथ द्वारा सीम पद की शपथ लेते ही एक बार फिर अपराधी खौफजदा हैं. इसी बीच फरार अपराधियो ...अधिक पढ़ें

फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश में शपथ ग्रहण के साथ ही बुलडोजर बाले बाबा (Bulldozer baba) का खौफ एक बार फिर से दिखने लगा है. योगी सरकार पार्ट 2 के साथ ही यूपी पुलिस एक बार फिर एक्शन में आ गई है. फिरोजाबाद के थाना सिरसागंज में अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए 82 सीआरपीसी की नोटिस जारी कर कार्रवाई की गई. फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने गांव में डुगडुगी बजवाई तो अपराधियों में हड़कंप मच गया. एक अपराधी गले में तख्ती डालकर आत्मसमर्पण करने मुझे गोली मत मारो की गुहार लगाता हुआ पहुंच गया.

पूरे उत्तर प्रदेश में पुलिस अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रही है. योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर मुख्यमंत्री पद की शपथ ली तो पुलिस ने चुनाव के बाद दोबारा कार्रवाई को तेज कर दिया. पुलिस ने फरार अपराधियों की जानकारी देने वालों को इनाम देने की भी घोषणा की है. फरार चल रहे कुख्यात अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई जगह मुनादी करा दी है. आरोपियों के घर पर नोटिस चस्पा कर दिए गए हैं. इस बीच पुलिस ने लाउडस्पीकर लागकर ऐलान कर दिया है कि अपराधी सरेंडर कर दें, अन्यथा वह कुर्की करेगी. इसे देखते हुए भयभीत होकर अभियुक्त हिमांशु उर्फ हनी ने थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया.

Yogi 2.0: योगी सरकार युवाओं को जल्‍द देगी सरकारी नौकरी का तोहफा, CM ने अधिकारियों को दिया ये आदेश

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक फिरोजाबाद आशीष तिवारी ने भी अपराधियों को पकड़ने के लिए अभियान शुरू किया है. अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के पर्यवेक्षण व क्षेत्राधिकारी सिरसागंज के नेतृत्व में थाना सिरसागंज पुलिस टीम द्वारा मुकदमा अपराध संख्या 130/22 धारा 147, 148, 302, 504, 506 भादवि व 3,2,5 एससी/एसटी एक्ट के वांक्षित अभियुक्त हिमांशु उर्फ हनी पुत्र संजय कुमार यादव उर्फ गुड्डू निवासी सीएल वाटिका कस्बा अरांव की गिरफ्तारी के लिए कई स्थानों पर लगातार दबिश दी गई.

मुनादी के बाद दहशत में आया अपराधी
उसका सुराग नहीं मिलने पर पुलिस ने मुनादी करा दी. इस कार्रवाई से भयभीत होकर अभियुक्त हिमांशु उर्फ हनी तख्ती लटकाकर थाने पहुंच गया. उसने तख्ती पर लिखा ‘मैं आत्मसमर्पण कर रहा हूं. मुझे पुलिस गोली न मारे’ इसके साथ ही उसने पुलिस के सामने समर्पण कर दिया.

Tags: Firozabad Crime News, UP criminal surrender, UP news, UP police

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें