लाइव टीवी

एआरटीओ दफ्तर में यूपी पुलिस के सिपाही का हंगामा, लाठी उठाकर फरियादियों को खदेड़ा

Arvind Sharma | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 29, 2019, 12:46 PM IST
एआरटीओ दफ्तर में यूपी पुलिस के सिपाही का हंगामा, लाठी उठाकर फरियादियों को खदेड़ा
फिरोजाबाद के एआरटीओ दफ्तर में तैनात सिपाही फरियादियों से बदसलूकी करता हुआ.

पूरा मामला फिरोजाबाद (Firozabad) में सिविल लाइंस स्थित सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी के दफ्तर का है. यहां सिपाही (Constable) शराब के नशे में धुत सिपाही ने फरियादियों के साथ बदसलूकी की.

  • Share this:
फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में फ़िरोज़ाबाद (Firozabad) के परिवहन विभाग (Transport Department) में तैनात एक सिपाही (Constable) की दबंगई सामने आई है. आरोप है कि शराब के नशे में धुत सिपाही ने फरियादियों से न केवल बदसलूकी की बल्कि लाठी लेकर खदेड़ा भी. इस दौरान मौके पर उपस्थित कुछ लोगों ने सिपाही की इस करतूत को कैमरे में भी कैद कर लिया. मामले की जानकारी एआरटीओ (ARTO) को दी गई तो एआरटीओ ने सिपाही को वहां से भगा दिया. एआरटीओ का कहना कि सिपाही के खिलाफ उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट भेजी जा रही है. उसके खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

पूरा मामला सिविल लाइंस स्थित सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी के दफ्तर का है. यहां सिपाही शराब के नशे में धुत सिपाही ने फरियादियों के साथ बदसलूकी की. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि यह सिपाही फरियादियों को गालियां भी दे रहा है, साथ ही भीड़ पर लाठियां भी फटकार रहा है.

सिपाही के खिलाफ भेजेंगे उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट: एआरटीओ

काफी देर तक विभाग में यह ड्रामा चलता रहा और परिसर में अफरा-तफरी का माहौल रहा. इसके बाद कुछ फरियादियों ने एआरटीओ को मामले से अवगत कराया. एआरटीओ ने विभाग के ही एक व्यक्ति को भेजकर उस सिपाही को वहां से भगाया. इस बारे में सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी का कहना है कि सिपाही के खिलाफ उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट भेजी गई है. उसके खिलाफ कार्रवाई कराई जाएगी.

ये भी पढ़ें:

सोनभद्र: बाल्टी भर पानी में 1 लीटर दूध मिलाकर 85 बच्चों को पिलाया

सोनभद्र मिडडे मील अनियमितता: ABSA के खिलाफ एक्शन, शिक्षक निलंबित

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फिरोजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 12:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...