Home /News /uttar-pradesh /

UP Election: रामगोपाल यादव हैं BJP की 'B-टीम', बीजेपी प्रत्याशी ओपी वर्मा का बड़ा आरोप

UP Election: रामगोपाल यादव हैं BJP की 'B-टीम', बीजेपी प्रत्याशी ओपी वर्मा का बड़ा आरोप

शिकोहाबाद विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी ओमप्रकाश वर्मा ने समाजवादी पार्टी के नेता प्रोफेसर रामगोपाल यादव को बीजेपी की बी टीम बताय है.

शिकोहाबाद विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी ओमप्रकाश वर्मा ने समाजवादी पार्टी के नेता प्रोफेसर रामगोपाल यादव को बीजेपी की बी टीम बताय है.

UP Assembly Elections: शिकोहाबाद विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी ओमप्रकाश वर्मा ने समाजवादी पार्टी के नेता प्रोफेसर रामगोपाल यादव को बीजेपी की बी टीम बताय है. उन्होंने कहा कि फिरोजाबाद की पांचों विधानसभा सीटों पर सपा ने कमजोर प्रत्याशी उतारकर भाजपा के लिए जीत का रास्ता पक्का कर दिया. रामगोपाल यादव और उनके पुत्र अक्षय यादव दोनों ही भाजपा की बी टीम हैं. ओम प्रकाश वर्मा पूर्व समाजवादी पार्टी से विधायक रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

फिरोजाबाद. शिकोहाबाद विधानसभा (Shikohabad Assembly) से भाजपा प्रत्याशी ओमप्रकाश वर्मा (Om Prakash Verma) ने समाजवादी पार्टी के नेता प्रोफेसर रामगोपाल यादव (Prof Ram Gopal Yadav) पर बड़ा आरोप लगाते हुए उन्हें बीजेपी (BJP) का बी टीम बता दिया है. उन्होंने कहा कि रामगोपाल यादव और उनके पुत्र अक्षय यादव दोनों ही भाजपा की बी टीम हैं. ओम प्रकाश वर्मा पूर्व समाजवादी पार्टी से विधायक रहे हैं.

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता माने जाने वाले ओम प्रकाश वर्मा ने ने अभी कुछ दिन पूर्व ही बीजेपी ज्वाइन की है. ओम प्रकाश वर्मा ने फिरोजाबाद में पांचों विधानसभा पर सपा द्वारा कमजोर प्रत्याशी उतारने सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी में रामगोपाल यादव ही टिकटों पर फैसला लेते हैं और जानबूझकर कई सीटों पर कमजोर प्रत्याशी उतारे जा रहे हैं. रामगोपाल और उनके बेटे दोनों ही भाजपा को बी टीम की तरह फायदा पहुंचा रहे हैं.

पांचों सीटों पर होगी बीजेपी की जीत
पूर्व विधायक ओम प्रकाश वर्मा ने दावा किया कि फिरोजाबाद विधानसभा की पांचों सीटों पर बीजेपी प्रत्याशी ही चुनाव जीतेंगे. यहां की सभी सीटों पर समाजवादी पार्टी की बुरी तरह से हार होना तय है. इस बार उत्तर प्रदेश में बीजेपी एक बार फिर सरकार बनाएगी. उन्होंने कहा कि पूरे यूपी में समाजवादी पार्टी को काफी नुकसान होगा और बीजेपी फिर से पहले की तरह ही भारी अंतर से 300 से अधिक सीटें जातेगी.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी और समाजवादी पार्टी में सीधा मुकाबला बताया जा रहा है. बीजेपी और सपा दोनों ही तरफ से कई नेताओं ने बगावत कर एक दूसरे दलों में शरण ले ली है. इसके बाद यूपी का सियासी माहौल गर्म हो गया है.

(रिपोर्ट: देवेंद्र चौहान)

Tags: Firozabad News, Former MLA Om Prakash Verma, Ram Gopal Yadav BJP B Team, UP Assembly Elections, UP news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर