फिरोजाबाद पुलिस का 'अमानवीय' चेहरा, महिला की लाश को JCB से लेकर पहुंची अस्पताल

News18Hindi
Updated: June 7, 2019, 1:01 PM IST
फिरोजाबाद पुलिस का 'अमानवीय' चेहरा, महिला की लाश को JCB से लेकर पहुंची अस्पताल
महिला की लाश को JCB से लेकर अस्पताल पहुंची फिरोजाबाद पुलिस.

पुलिस को आशंका है कि उसकी हत्या कर शव को फेंका गया है. वहीं जब शव को निकाला जा रहा था तो आसपास के सैकड़ों लोगों की भीड़ मौके पर आ गई.

  • Share this:
फिरोजाबाद पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है. इस बार तो पुलिस ने मानवता का तमाशा ही बना दिया. जहां गुरुवार शाम एक बोरे में शव पुलिस को नाले में पड़ा मिला तो वह सबके सामने शव को जेसीबी में टांगकर ले गई. जिसने देखा वही पुलिस की इस हरकत पर सहम गया. नाले में एक महिला का शव बोरे में बंद कर फेंक दिया गया. पुलिस ने पहुंचकर शव को जेसीबी से निकलवाया और जेसीबी से लेकर अस्पताल पहुंचे.

घटना थाना उत्तर क्षेत्र के झील की पुलिया की है. जानकारी के मुताबिक कुछ राहगीरों ने नाले में बोरे के अंदर से खून निकलते देखा. लोगों ने इसकी जानकारी तत्काल पुलिस को दी. पुलिस ने इस मामले को देखने के बाद नाले से शव को निकलवाने के लिए जेसीबी को मंगाया. कड़ी मशक्कत के बाद बोरी को बाहर निकाला तो उसके अंदर से एक महिला का शव निकला है. पुलिस को आशंका है कि उसकी हत्या कर शव को फेंका गया है. वहीं जब शव को निकाला जा रहा था तो आसपास के सैकड़ों लोगों की भीड़ मौके पर आ गई.

मानवता को ताक पर रखते हुए नाले से बरामद हुए महिला के शव को पुलिस की देखरेख में जेसीबी से अस्पताल के पोस्टमार्टम हाल तक लाया गया. बता दें कि पुलिस चाहती तो महिला के शव का नाले पर ही पंचनामा कर लाया जाना चाहिए था. लोगों में यह चर्चा रही कि इस तरह महिला के शव को नहीं लेकर जाना चाहिए था. मामला सामने आने के बाद जांच के आदेश दे दिए हैं.

ये भी पढ़ें:

SP-BSP पर BJP विधायक का तंज, कहा- 'योगी' जैसे हनुमान को कोई नहीं रोक सकता

बच्ची से रेप और हत्या के मामले में प्रियंका गांधी बोलीं, हमारा समाज क्या बन गया है?

आज अयोध्या में भगवान राम की प्रतिमा का अनावरण करेंगे CM योगी, जानिए पूरा शेड्यूल
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फिरोजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 7, 2019, 12:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...