लाइव टीवी

फिरोजाबाद: दूसरी शादी करने की चाहत, विवाहिता को उतारा मौत के घाट

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 5, 2019, 9:58 AM IST
फिरोजाबाद: दूसरी शादी करने की चाहत, विवाहिता को उतारा मौत के घाट
विवाहिता को उतारा मौत के घाट (फाइल फोटो)

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. पुलिस के अधिकारियों ने घटना के बारे में मृतका की सास से भी पूछताछ की.

  • Share this:
फिरोजाबाद. फिरोजाबाद में एक महिला की गोली गोली मारकर हत्या कर दी गयी. हत्या का आरोप मृतक महिला के पति पर लगा है. बताया जा रहा है कि आरोपी दूसरी महिला से शादी करना चाहता था. जबकि पत्नी उस शादी का विरोध कर रही थी. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वारदात के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया.

घटना उत्तर कोतवाली के कैलाश नगर की है. जहां कैलाश नगर निवासी लोकेंद्र शर्मा की पत्नी कल्पना शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. पुलिस के अधिकारियों ने घटना के बारे में मृतका की सास से भी पूछताछ की.

वहीं विवाहिता के भाई ने बहनोई पर आरोप लगाते हुए बताया कि किसी अन्य महिला से अवैध संबंध थे. वो पिछले कई वर्षों से मेरी बहन को जान से मारने का प्रयास कर रहा था. आज मौका पाकर अपने अन्य साथियों के साथ बहन को गोली मार दी. जिससे उसकी मौत हो गयी. भाई का यह भी आरोप है कि इस घटना की साजिश में कईं लोग शामिल है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

ये भी पढ़ें:

UPPCL PF घोटाला मामला: हिरासत में लिए गए पूर्व एमडी एपी मिश्रा गिरफ्तार

PM मोदी की काशी में प्रदूषण की चपेट में भगवान, भक्तों ने पहनाया मास्क

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फिरोजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 9:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...