अपना शहर चुनें

States

फिरोजाबाद में मॉब लिंचिंग, युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

फिरोजाबाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या
फिरोजाबाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या

मृतक कश्मीरी गेट इलाके में चूड़ी छपाई का काम करता था. उसकी हत्या के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

  • Share this:
फिरोजाबाद में बच्चा उठाने के शक में साठ फुटा रोड निवासी युवक जफरुद्दीन को भीड़ ने जमकर पीटा. घायल युवक को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां शनिवार सुबह उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद परिवार में आक्रोश व्याप्त है. नाराज परिजनों ने सड़क पर शव रखकर पुलिस के खिलाफ सड़क जाम कर दिया. सूचना मिलने पर कई थानों का फोर्स  मौके पर पहुंच गया. पुलिस ने लोगों को समझा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

मृतक के परिजनों ने एक समाज विशेष पर युवक की पिटाई करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि थाना रामगढ़ क्षेत्र में बच्चा चोरी का आरोप लगाकर लोगों ने 60 फुटा रोड निवासी बदरुद्दीन (32) को पीट पीट कर घायल कर दिया था. पुलिस ने उसे उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था. उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह
एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह




एसपी सिटी ने कहा, 'मृतक के घर वालों ने तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दी है.' बच्चा चोरी से इस घटना का कोई भी लेना देना नहीं है. वहीं घटना का कारण पता किया जा रहा है. मृतक कश्मीरी गेट इलाके में चूड़ी छपाई का काम करता था. उसकी हत्या के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. हालांकि पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
ये भी पढ़ें:

वन दारोगा को धमकाते BJP विधायक, बोले- टांगें टूट जाएगी

समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद संजय सेठ और सुरेंद्र नागर BJP में शामिल

उन्नाव रेप केस: आरोपी ड्राइवर और क्लीनर का CBI कराएगी नार्को टेस्ट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज