Home /News /uttar-pradesh /

एक बार फिर अपनी फरियाद लेकर Police के पास पहुंचे फ्लैट खरीदार, जानिए वजह

एक बार फिर अपनी फरियाद लेकर Police के पास पहुंचे फ्लैट खरीदार, जानिए वजह

नेफोमा के बैनर तले फ्लैट खरीदारों ने पुलिस अफसरों मेंटीनेंस एजेंसी की शिकायत की है.

नेफोमा के बैनर तले फ्लैट खरीदारों ने पुलिस अफसरों मेंटीनेंस एजेंसी की शिकायत की है.

ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) की तमाम सोसाइटी में सुरक्षा इंतजाम, डॉग बाइट (Dog Bite) की घटनाओं और बिल्डिंग का मेंटीनेंस न होने की शिकायत की.

    ग्रेटर नोएडा. फ्लैट खरीदार (Flat Buyers) और मेंटीनेंस सोसाइटी के बीच होने वाला विवाद अभी थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है. अथॉरिटी के साथ ही फ्लैट खरीदार पुलिस (Police) में भी शिकायत दर्ज करा चुके हैं. आज एक बार फिर फ्लैट खरीदारों की संस्था नेफोमा (Nefoma) के बैनर तले दर्जनों लोगों ने एसीपी से मुलाकात की. ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) की तमाम सोसाइटी में सुरक्षा इंतजाम, डॉग बाइट (Dog Bite) की घटनाओं और बिल्डिंग का मेंटीनेंस न होने की शिकायत की. साथ ही आरोप लगाया कि मेंटीनेंस का काम देखने वाली सोसाइटी से कुछ कहो तो वो हंगामा करने को तैयार हो जाते हैं.

    नेफोमा अध्यक्ष ने एसीपी को गिनाई परेशानी

    नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान ने बताया की आज एसीपी योगेंद्र सिंह से मुलाकात कर सोसाइटी निवासियों की परेशानी को लेकर बातचीत की गई. विभिन्न सोसायटीओं से आए दिन सुरक्षा व्यवस्था, कूड़ा ना उठाना, सिक्योरिटी एजेंसी का सही रूप से कार्य न करना बिल्डर द्वारा बिजली का बिल ज्यादा वसूलना, डॉग बाइट्स की घटनाएं इत्यादि समस्याओं की शिकायत आती रहती हैं. इसलिए आज हिमालय प्राईड और दुर्गा एनक्लेव सोसाइटी के प्रतिनिधिमंडल के साथ में एसीपी से मुलाकात कर समस्याओं का समाधान निकालने की कोशिश की गई है.

    एसीपी से यह बोले परेशान फ्लैट खरीदार

    हिमालय प्राईड सोसाइटी निवासी देवेंद्र सिंह ने बताया कि हम पिछले 3 वर्ष से सोसाइटी में रह रहे हैं, लेकिन सोसाइटी में मूलभूत सुविधाओं व सिक्योरिटी एजेंसी की बहुत कमियां हैं. इस वजह से सोसाइटी निवासियों को दिक्कत का सामना करना पड़ता है. बिल्डर द्वारा एंट्रेंस पर बालकनी में छज्जा नहीं लगाया गया है, जिससे अगर कोई भी नीचे खड़ा होता है और ऊपर से कोई चीज आकर गिर जाए तो दुर्घटना होना संभावित है.

    UP के 29 जिलों में टोल प्लाजा पर हुआ 287 करोड़ रुपये का फर्जीवाड़ा, जानिए पूरा खेल

    वहीं दुर्गा एनक्लेव रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के सचिव संतोष वर्मा ने बताया की हमें बिल्डर द्वारा परेशान किया जा रहा है. हम अपनी मर्जी से फ्लैट को ना हम खरीद सकते हैं ना हम बेच सकते हैं. कुछ दिन पहले काफी विवाद हुआ था. उसके बाद पुलिस में एफआईआर कराई गई है, एसीपी द्वारा उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया गया है.

    एसीपी ने फ्लैट खरीदारों को दिया आश्वासन

    एसीपी योगेंद्र सिंह का कहना है कि नेफोमा एसोसिएशन के साथ आए सोसाइटी सदस्यों के साथ वार्ता की गई. ज्यादातर समस्याएं मूलभूत सुविधाओं को लेकर हैंख् जिसमें बिजली-पानी, सिक्योरिटी, मूलभूत सुविधाएं और डॉग बाइट को लेकर हैं. उनकी समस्याओं के संबंध में संबंधित पुलिस चौकी इंचार्ज को अवगत करा कर कार्यवाही करने का निर्देश दिया गया है.

    एसीपी से मुलाकात करने वालों में देवेंद्र चौधरी, अर्जुन सिंह, हरदम सिंह, नरेश नौटियाल, सतीश चौधरी, सौरव सूद, संतोष कुमार वर्मा, प्रेम सिंह, अमित कुमार, मनोज राजपूत आदि थे.

    Tags: Greater noida news, Own flat, Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर