BJP के पूर्व विधायक के बेटे पर लगा पत्नी की हत्या का आरोप, केस दर्ज

भाषा
Updated: August 23, 2019, 9:22 AM IST
BJP के पूर्व विधायक के बेटे पर लगा पत्नी की हत्या का आरोप, केस दर्ज
BJP के पूर्व विधायक के बेटे पर लगा पत्नी की हत्या का आरोप

कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है.

  • Share this:
भाजपा (BJP) के पूर्व विधायक अजय कुमार पोइया (Ajay Kumar Poeia) के बड़े बेटे के खिलाफ पत्नी की हत्या (Wife Murder) का मामला दर्ज किया गया है. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) जिले में थाना कोतवाली क्षेत्र निवासी भाजपा के पूर्व विधायक अजय कुमार पोइया के बड़े बेटे के खिलाफ उसकी पत्नी के परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज (Case Registered) कराया है. पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

पुलिस के अनुसार मंगलवार की शाम भाजपा के गोवर्धन (सु) क्षेत्र से विधायक रह चुके अजय कुमार की बहू सीमा पोइया का शव उनके कमरे में पंखे से लटका मिला था, लेकिन दरवाजा बाहर से खुला था. घटना के वक्त पूर्व विधायक और उनकी पत्नी चंद्रवती पोइया घर पर नहीं थे. वे एक हादसे में चोटिल होने के कारण इन दिनों निजी अस्पताल में भर्ती हैं. उन दोनों के अलावा परिवार के अन्य सदस्य घर पर थे. वे सभी इस मामले को आत्महत्या का मामला बता रहे थे.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचीं मृतका सीमा की मां और बहनों ने आरोप लगाया था कि उसने खुदकुशी नहीं की है बल्कि उसे मारकर आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की गई है. कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच में पति की भूमिका का पता चलने पर गिरफ्तारी की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:

किसी भी वक्त सरेंडर कर सकते हैं MLA अनंत सिंह, पुलिस अलर्ट

तेजस्वी यादव के अध्यक्ष बनने की राह में ये हैं 5 रोड़े!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मथुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 8:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...