Corona News in UP: पूर्व मंत्री हाजी रियाज और IAS दीपक त्रिवेदी का कोरोना संक्रमण से निधन

उत्तर प्रदेश में कोरोना से इन दो बड़े लोगों को निधन हो गया है.

उत्तर प्रदेश में कोरोना से इन दो बड़े लोगों को निधन हो गया है.

Corona Death in UP: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के राजस्व परिषद के अध्यक्ष और सीनियर आईएएस( IAS) अफसर दीपक त्रिवेदी और सपा सरकार में पूर्व कैबिनेट मंत्री रहे हाजी रियाज (Haji Riaz) अहमद का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2021, 11:46 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश में कोरोना कहर बरपा रहा है. राज्य में पिछले 24 घंटे में 29 हजार 824 नए कोरोना संक्रमित (Corona Infection) सामने आए हैं. वहीं एक दिन में उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा मौतें हुई हैं. इस बीच, प्रदेश के राजस्व परिषद के अध्यक्ष और सीनियर आईएएस अफसर दीपक त्रिवेदी का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया है. कोरोना संक्रमित दीपक त्रिवेदी का पीजीआई में इलाज चल रहा था. राजस्व परिषद के अध्यक्ष दीपक त्रिवेदी के निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है.

वहीं, सपा सरकार में पूर्व कैबिनेट मंत्री रहे कोरोना संक्रमित हाजी रियाज अहमद का भी निधन हो गया है. हाजी रियाज का बरेली के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था. हाजी रियाज की गिनती यूपी में सपा के कद्दावर नेताओं में होती थी. रियाज पीलीभीत की सदर सीट से कई बार विधायक रहे चुके थे. हाजी रियाज की मुलायम सिंह और अखिलेश यादव के करीबियों में गिनती होती थी.

भदोही में बीजेपी के जिला महामंत्री लाल बहादुर मौर्या का निधन हो गया है. वह भी कोरोना पॉजिटिव थे. परिजनों ने बीजेपी विधायक दीनानाथ भास्कर से शिकायत की है कि अस्पताल में कई बार कहने के बाद भी मरीज को न तो आईसीयू में ले गए और न रेमडेसिविर इंजेक्शन दिया गया. मामले को गंभीरता से लेते हुए विधायक दीनानाथ भास्कर ने मुख्यमंत्री को मामले की जांच कराने को लेकर पत्र भेजा है. उन्होंने सीएम से अनुरोध किया है कि मामले की जांच की मांग की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज