मेरठ: पूर्व विधायक गोपाल काली ने हवा में फायरिंग कर मनाया दिवाली का जश्न, Video वायरल

पूर्व विधायक काली हवा में फायरिंग करते हुये.
पूर्व विधायक काली हवा में फायरिंग करते हुये.

मेरठ (Meerut) के नेता और आम इंसान दिवाली (Diwali) पर बंदूक से फायरिंग (Firing)करते नजर आ रहे हैं, जिसका वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हो रहा है. इसके बाद से लोग कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2020, 11:28 AM IST
  • Share this:
मेरठ. दिल्ली-एनसीआर (Delhi- NCR) में बढ़ते प्रदूषण (Pollution) को रोकने के लिए एनजीटी (NGT) ने पटाखे फोड़ने पर बैन लगा रखा है, लेकिन मेरठ (Meerut) के नेता खुलेआम कानून का उल्लंघन करते दिखाई नेता रहे हैं. मेरठ में हवा में फायरिंग (Firing) करते हुए पूर्व विधायक गोपाल काली का एक वीडियो वायरल हो रहा है. दीपावली के मौके पर पूर्व विधायक गोपाल काली ने हवा में कई राउंड फायरिंग कर दिवाली का जश्न मनाते दिख रहे हैं.

दिल्ली-एनसीआर में पटाखे फोड़ने पर प्रतिबंध हैं. इस बात को जानकर भी पूर्व विधायक पटाखों की जगह हवा में गोली चला रहे हैं. पूर्व विधायक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मेरठ में यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग कानून का उल्लंघन करने वाले नेता पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

कानपुर: दीपावली की रात 6 साल की मासूम की हत्या, शरीर के कई अंग गायब



वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से गोपाल काली एक के बाद एक कई हवाई फायरिंग करते हुये नजर आ रहे हैं. यह सब शौक और झूठी शान की खातिर अपना रुतबा दिखाने के लिए किया जा रहा है, लेकिन ऐसे वीडियो वायरल होने के बावजूद प्रशासन आंखें मूंदे बैठा है.
युवक ने बंदूक से फायरिंग कर मनाई दिवाली, वीडियो वायरल

मेरठ के थाना रोहटा क्षेत्र के सलारपुर गांव में एक युवक रात में छत पर बंदूक से कई राउंड फायरिंग कर दिवाली का जश्न मनाता नजर आ रहा है. दीपावली के जश्न के दौरान बॉलीवुड गानों के तराने पर उसके साथ कई लोग डांस कर रहे हैं और लड़का बीच- बीच में फायरिंग कर रहा है. युवक ने रुतबा दिखाने के लिए वीडियो भी बनाया है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हैरानी की बात यह है कि वीडियो में नजर आ रहे युवक पर पहले भी अवैध तमंचे से फायरिंग करने का मुकदमा दर्ज है, लेकिन इसके बाद भी इस युवक में कोई बदलाव नहीं आया है.

रात में छत पर हवा में फायरिंग करता युवक.


अमरोहा: दीपावली की रात जूता कारोबारी के घर डकैती, विरोध करने पर दो को मारी गोली

युवक अपनी ही गली में फायरिंग करते हुए नजर आ रहा है. इसके साथ ही कुछ अन्य लड़के भी हैं जो इलाके में प्रभुत्व कायम करने के लिए फायरिंग कर रहे हैं. यह वीडियो कुछ पुराना है, लेकिन अब दीपावली के जश्न पर लाइसेंसी हथियारों से यही युवक फायरिंग करता हुआ नजर आ रहा है. इलाके के लोग इन युवकों की दबंगई से परेशान हैं. दीपावली की रात को तेज आवाज में छत पर म्यूजिक और उसके बाद तड़ातड़ गोलियों की आवाज में आसपास के लोगों का जीना मुहाल कर दिया, जिसके बाद लोग वीडियो देखकर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज