Assembly Banner 2021

खेलते वक्त अचानक चली गोली से चार बच्चे घायल, दो की हालत गंभीर, दो खतरे से बाहर

घायल बच्चों को लेकर अस्पताल पहुंचे परिजन.

घायल बच्चों को लेकर अस्पताल पहुंचे परिजन.

यूपी (up) के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) थाना क्षेत्र में एक घर में करीब दस बच्चे खेल रहे थे. तभी एक बच्चे (children) के हाथ से अचानक गोली (Bullet) चल गई, जिसमें चार बच्चे घायल हो गये. इनमें दो की हालात गंभीर बताई जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 6, 2020, 6:35 PM IST
  • Share this:
नोएडा. ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र के गांव दादूपुरा में उस समय हड़कंप मच गया जब खेल-खेल में एक नाबालिक के हांथ से गोली चल गई और इसमें चार बच्चे घायल गए. चारों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां दो की हालत नाजुक बनी हुई है, जबकि दो खतरे से बाहर हैं. वहीं सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रविवार दोपहर गांव दादूपुर में राजकुमार के घर में करीब 10 बच्चे खेल रहे थे. वहां राजकुमार और उसकी पत्नी भी मौजूद थी. उसी समय राजकुमार के 14 वर्षीय लबीस के हांथ से गोली चल गई और वहां मौजूद रणवीर की 13 वर्षीय बेटी अदिति के सिर में पीछे छू के निकल गई व बेटे आयुष के सिर में गोली लगी है. वहीं अमित कुमार की 13 वर्षीय बेटी दीपू के पेट में जबकि 11 बर्षीय एंजिल के पैर में गोली लगी है. चारों घायलों को कैलाश अस्पताल मे भर्ती कराया गया है.

एक घर में खेल रहे थे 10 बच्चे
पीड़ित परिजन ऋषिपाल नागर की मानें तो राजकुमार की बेटी हमारे घर आई और इन चारों बच्चों को बुलाकर अपने घर ले गई. उस समय राजकुमार के घर के 6 बच्चे और हमारे 4 बच्चे खेल रहे थे. वहां पर राजकुमार और उसकी पत्नी दोनों मौजूद थे. परिवार का आरोप है कि उसके किसी बच्चे के गोली नहीं लगी जबकि हमारे चार बच्चों के गोली लगी है. ये गोली राजकुमार के 13 बर्षीय लबीस के हांथ से चली है.
एडीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि पुलिस को दादूपुर में गोली चलने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच की. इसमें सामने आया कि बच्चे खेल रहे थे तभी एक एक बच्चे के हांथ से गोली चली है, हथियार लाइसेंसी था या नही जांच की जा रही है.



कैलाश अस्पताल के सीएमओ प्रदीप बंशल ने बताया कि यहां गोली लगने से घायल तीन बच्चों को भर्ती कराया गया है 8 वर्षीय आयुष के सिर में, 13 बर्षीय दीपू के पेट मे, और 8 वर्षीय एंजिल के पैर में गोली लगी है. तीनों को आईसीयू में भर्ती  किया गया है.

ये भी पढ़ें- बहराइचः युवती से छेड़खानी करना पड़ा महंगा, 1 मिनट में बरसाए 15 चप्पल, देखें वायरल VIDEO
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज