Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    चंदौली में त्योहार के बीच इस गांव में चार लोगों की मौत से पसरा मातम, एक ने की आत्महत्या

    चंदौली के एक ही गांव में चार लोगों की मौत के बाद से मातम का माहौल है.
    चंदौली के एक ही गांव में चार लोगों की मौत के बाद से मातम का माहौल है.

    पूरा देश कल दिवाली (Diwali) का त्योहार मना रहा था, लेकिन चंदौली (Chandauli) के एक गांव में मातम पसर हुआ था. क्योंकि इस गांव से दिवाली के दिन चार-चार अर्थियां (Dead Body) एक साथ निकलीं, जिसने पूरे गांव के माहौल को गमगीन (Inconsolable) कर दिया.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 15, 2020, 8:23 PM IST
    • Share this:
    चंदौली. मुगलसराय (Mughalsarai) कोतवाली क्षेत्र के सहजौर गांव में उस वक्त मातम पसर गया, जब एक ही दिन तीन महिलाओं समेत चार लोगों की मौत (Death) हो गई. दअरसल रविवार को गांव से चार अर्थियां निकलीं और परिवारजनों के करुण क्रंदन से समूचे गांव में मातम पसर गया. मृतकों में 32 वर्षीय चंदा देवी, 30 वर्षीय गायत्री देवी के अलावा उधराजी देवी और रिटायर्ड फौजी चंद्रमा सिंह शामिल हैं. वहीं एक ही गांव में चार मौत की खबर आसपास के इलाके में चर्चा का विषय बन गई.

    अमरोहा: दीपावली की रात जूता कारोबारी के घर डकैती, विरोध करने पर दो को मारी गोली

    दरअसल बीती देर रात मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के सहजौर गांव में 32 वर्षीय महिला चंदा पटेल ने दिवाली की रात ही आत्मघाती कदम उठा लिया. शाम तक सब कुछ ठीक था. परिवार के साथ दीया जलाया, लक्ष्मी गणेश की पूजा की, लेकिन बाद में पति के साथ हुए विवाद के बाद अपने कमरे में जाकर फंदे पर झूल गई. परिवार को जब घटना की जानकारी सुबह हुई तो हड़कंप मच गया, जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.



    वहीं दूसरी घटना रविवार सुबह घटी. जब रिटायर्ड फौजी चंद्रमा सिंह ने चीन के साथ लड़ाइयां लड़ी थीं. वह काफी समय से बीमार चल रहे थे. वहीं सहजौर की ही रहने वाली 85 वर्षीय उधराजी देवी का भी लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया, जबकि सहजौर गांव निवासी बबलू चैहान की पत्नी 30 वर्षीय गायत्री देवी के निधन से परिवार में मातम पसर गया. बताते हैं कि गायत्री के पित्त की थैली में पथरी थी, जिसका इलाज चल रहा था. रविवार को अचानक उनका निधन हो गया.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज