बहन के साथ धान रोपाई करने गई 12 साल की नाबालिग से गैंगरेप, 3 आरोपी फरार
Sitapur News in Hindi

बहन के साथ धान रोपाई करने गई 12 साल की नाबालिग से गैंगरेप, 3 आरोपी फरार
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Minor Girl Gang rape: बताया जा रहा है कि किशोरी अपने बहन के साथ खेत में रोपाई करने गई थी. बहन बिस्किट लेने दुकान तक गई. इस दौरान तीन आरोपियों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) किया और फरार हो गए.

  • Share this:
सीतापुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीतापुर (Sitapur) में 12 साल की किशोरी (Minor) के साथ गैंगरेप (Gang rape) का मामला सामने आया है. गैंगरेप का आरोप गांव के ही 3 युवकों पर लगा है. बताया जा रहा है कि तीनों आरोपी विशेष समुदाय के हैं. इसे लेकर स्थित तनाव पूर्ण हो गई. मामले को लेकर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है. वहीं डीएम और एसपी भी मौके पर पहुंचे हैं. अधिकारियों ने घटना का जायजा लिया है. यह पूरी घटना मानपुर थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि किशोरी बहन के साथ धान रोपाई करने गई थी, इस दौरान ये वारदात हुई है.

बताते हैं कि किशोरी तीनों आरोपियों के खेत पर धान की रोपाई करने अपनी बहन के साथ गई थी. बहन खेत से दुकान पर बिस्किट लेने चली गई. तभी इन तीनों दरिंदों ने बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. किशोरी की हालत गंभीर देख तीनो आरोपी मौके से भाग निकले. कुछ देर बाद जब किशोरी की बहन मौके पर पहुंची तो बहन को गंभीर अवस्था में पाया. सूचना पाकर पहुंचे परिवार वालों ने बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें: Vikas Dubey Encounter: 15 बड़े सवाल, पढ़ें ADG लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार का सीधा जवाब



पुलिस कर रही मामले की जांच
घटना की सूचना मिलते ही डीएम अखिलेश तिवारी और एसपी आरपी सिंह थाने पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. बताया जा रहा है कि गैंगरेप के आरोपी तीनों युवक एक विशेष समुदाय से हैं. गैंगरेप की वारदात के बाद एसपी आरपी सिंह ने कई थानों की पुलिस को मानपुर इलाके में तैनात कर दिया है. यह पूरी वारदात मानपुर थाना इलाके के पकरिया गांव की है. वहीं गैंगरेप की वारदात के बारे में एसपी राजीव दीक्षित से बात की गई. उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह करीब 11:30 बजे एक बच्ची के साथ गांव के ही 3 युवकों ने रेप किया. घटना की जानकारी मिलने के बाद तत्काल घटनास्थल के लिए फोर्स को रवाना किया गया. टीम गठित कर दी गई है. तीनों ही आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी. दबिश दी जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading