लाइव टीवी

गायत्री प्रसाद प्रजापति रेप केस के गवाह पर चली गोलियां, बाल बाल बचा

News18Hindi
Updated: October 21, 2019, 5:17 PM IST
गायत्री प्रसाद प्रजापति रेप केस के गवाह पर चली गोलियां, बाल बाल बचा
गायत्री प्रजापति (फाइल फोटो)

हमीरपुर (Hamirpur) जिले के राठ कोतवाली कस्बे में पूर्व खनिज मंत्री गायत्री प्रसाद (Gayatri Prasad Prajapati) गैंगरेप (Gangrape) मामले के मुख्य गवाह राम सिंह (Ram Singh) का आवास है. रविवार रात जब वो अपने घर के बाहर मौजूद थे तभी अज्ञात बाइक सवार आये और एकाएक पिस्टल (Pistol) से फायर (Fire) कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2019, 5:17 PM IST
  • Share this:
हमीरपुर. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) सरकार में मंत्री रहे गायत्री प्रसाद प्रजापति (Gayatri Prasad Prajapati) पर लगे रेप के आरोप मामले में नया मोड़ आ गया है. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में पूर्व खनिज मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के गैंगरेप मामले के प्रमुख गवाह के ऊपर अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने फायर कर दी. जिसमें गवाह बाल बाल बच गया और बन्दूक से निकली गोली घर के गेट में जा लगी. फिलहाल गवाह की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली कस्बे में पूर्व खनिज मंत्री गायत्री प्रसाद गैंगरेप मामले के मुख्य गवाह राम सिंह का आवास है. रविवार रात जब वो अपने घर के बाहर मौजूद थे तभी अज्ञात बाइक सवार आये और एकाएक पिस्टल से फायर कर दी. फायर जाकर सीधे घर के गेट में लगा इस वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए और पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फिलहाल मुख्य गवाह राम सिंह की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

वीडियो वायरल कर बता चुकी है जान को खतरा


बता दें कि गायत्री मामले में अहम् गवाह पीड़िता ने पूर्व मंत्री से खुद को जान का खतरा बताते हुए एक वीडियो भी वायरल किया था. उसका आरोप है कि गायत्री प्रसाद के गुर्गे लगातार उनका पीछा कर रहे हैं. उनका घर से निकलना भी मुश्किल हो गया है. पूरे मामले में उसकी मां भी संपत्ति और पैसे लेकर अपना बयान बदल चुकी है.
(रिपोर्ट- उमाशंकर मिश्रा)

ये भी पढ़ें: 
Loading...



कमलेश तिवारी के हत्यारों को एक महीने के भीतर लाल किले पर फांसी देने की मांग

कमलेश तिवारी हत्याकांड: राहगीरों का फोन मांगकर इस्तेमाल कर रहे हैं हत्या के आरोपी

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 5:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...