शिप्रा सनसिटी के पार्क में खेल रहे 12 साल के बच्चे को लगा करंट, हुई मौत

Ghaziabad के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के पॉश Shipra Sun City इलाके में शुक्रवार देर शाम एक पार्क में खेल रहे 12 साल के बच्चे की बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 10, 2019, 9:09 AM IST
शिप्रा सनसिटी के पार्क में खेल रहे 12 साल के बच्चे को लगा करंट, हुई मौत
गाजियाबाद के शिप्रा सनसिटी में पार्क में खेल रहे बच्चे की बिजली की चपेट में आने से मौत. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 10, 2019, 9:09 AM IST
गाजियाबाद (Ghaziabad) के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के पॉश शिप्रा सनसिटी (Shipra Sun City) इलाके में शुक्रवार देर शाम एक पार्क में खेल रहे 12 साल के बच्चे की बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई. उनके बचाव में आए एक और बच्चे को भी करंट लग गया. बच्चा पार्क में खेलने के बाद घर वापस लौट रहा था. इसी दौरान पार्क की रेलिंग में करंट उतर आया और बच्चा रेलिंग से चिपक गया.

पास के कुछ बच्चों ने मृतक बच्चे को कोई हरकत न करते देख चप्पल की मदद से किसी तरह रेलिंग से छुड़ाया. उस वक्त बच्चे के मुंह से झाग आ रहे थे. घटना कि सूचना पर परिवार बच्चे को पास के शांति गोपाल अस्पताल लेकर गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद परिवार गमजदा है और इलाके में मातम का माहौल है.

घटना के बाद लोगों में भारी नाराजगी
प्रभात चड्ढा का 12 बर्षीय मासूम बेटा प्रयाग चड्ढा पार्क में खेलने गया था. शुक्रवार देर शाम खेल कर घर लौटते समय पार्क की ग्रिल में उतरे करंट की चपेट में आ गया. इस घटना के बाद के बाद से परिवार अभी बात करने की सिथिति में नही है. घटना के बाद यहां पर लोगों में भारी नाराजगी है.

बिजली विभाग ने नहीं उठाए कोई कदम
दरअसल, रखरखाव के नाम पर यहां इस नामी सोसायटी की आरडब्ल्यूए एक मोटी धनराशि लेती है. लेकिन सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. इससे पहले भी कई बच्चों को करंट लगने की घटनाएं यहां हो चुकी हैं. बीते साल भी इसी इलाके में पार्क में करंट लगने से एक 35 बर्षीय शख्स की मौत भी हो गई थी. घटना की शिकायत भी आरडब्ल्यूए और बिजली विभाग से स्थानीय लोगो ने कई बार की लेकिन स्थानीय आरडब्ल्यूए और बिजली विभाग ने पहले की घटनाओं के बाद लापरवाही दिखाते हुए सुरक्षा के लिहाज से कोई कदम नहीं उठाए.

ये भी पढ़ें-
Loading...

पुलिस नहीं कर रही थी कार्रवाई, गैंगरेप पीड़िता ने की खुदकुशी

वॉट्सऐप पर दूसरे मर्द से बात करती थी पत्नी, पति ने गला घोंटकर की हत्या
First published: August 10, 2019, 8:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...