Home /News /uttar-pradesh /

5 students of private school found corona positive in ghaziabad classes suspended for 3 days upns

UP: गाजियाबाद के दो स्कूलों में 5 बच्चे मिले कोरोना पॉजिटिव, 3 दिन के लिए क्लासेज बंद

इसके साथ ही गार्जियन को अपने बच्चों पर नजर बनाये रखने और जरूरी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की सलाह दी गई है. (File pic)

इसके साथ ही गार्जियन को अपने बच्चों पर नजर बनाये रखने और जरूरी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की सलाह दी गई है. (File pic)

मुख्य चिकित्सा अधिकारी भवतोष शंखधर ने बताया कि दोनों ही स्कूलों में सैनिटाइजेशन का काम शुरू कर दिया गया है. साथ ही स्कूलों में 12 से 14 एवं 15 से 17 साल के बच्चों का वैक्सीनेशन प्रोग्राम भी जोरों शोरों पर शुरू करवा दिया जाएगा. इसके साथ ही गार्जियन को अपने बच्चों पर नजर बनाये रखने और जरूरी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की सलाह दी गई है.

अधिक पढ़ें ...

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के दो प्राइवेट स्कूल में 5 कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) केस पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया. स्कूल प्रशासन ने अगले 3 दिनों के लिए ऑफलाइन क्लासेज़ बंद कर दी है. साथ ही दोनों ही स्कूलों में सैनिटाइजेशन का काम भी शुरू कर दिया गया है. आपको बता दें बीते 24 घंटे के भीतर 5 बच्चों के कोरोना वायरस पाए जाने के बाद जहां एक और परिजन परेशान है. वहीं दूसरी ओर स्वास्थ्य विभाग मेंं भी हड़कंप मच गया है.

जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद जिले के ट्रांस हिंडन इलाके में दो निजी स्कूलों के पांच छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसके बाद से दोनों स्कूलों में अवकाश की घोषणा की गई है. स्कूल अब 19 अप्रैल तक ऑनलाइन क्लास लेंगे. अभयखंड -3 स्थित निजी स्कूल के दो छात्रों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. स्कूल के प्रशासनिक सहायक ने बताया कि है कि जूनियर और सीनियर कक्षा के छात्र-छात्राओं की ऑनलाइन पढ़ाई होगी. इसके बाद अलग-अलग दिन अवकाश होने से स्कूल अब 19 अप्रैल को खुलेगा.

सुलतानपुर का नाम कुशभवनपुर करने की फिर उठी मांग, विधायक ने CM योगी को लिखा पत्र

इसके अलावा वैशाली के एक निजी स्कूल में भी तीन छात्रों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. अभिभावकों से मिली सूचना के बाद स्कूल दो दिन के लिए बंद कर दिया गया है. मुख्य चिकित्सा अधिकारी भवतोष शंखधर ने बताया कि दोनों ही स्कूलों में सैनिटाइजेशन का काम शुरू कर दिया गया है. साथ ही स्कूलों में 12 से 14 एवं 15 से 17 साल के बच्चों का वैक्सीनेशन प्रोग्राम भी जोरों शोरों पर शुरू करवा दिया जाएगा. इसके साथ ही गार्जियन को अपने बच्चों पर नजर बनाये रखने और जरूरी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की सलाह दी गई है.

Tags: CM Yogi, Corona Cases, Corona positive, Corona school guideline, Ghaziabad News Today, Ghaziabad Police, Government School, Private schools, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर