जंगल में मिला युवती का शव, रेप के बाद हत्‍या की आशंका

पूरा मामला मसूरी थाना क्षेत्र का है. यहां उस्मान कॉलोनी के पास जंगल में एक युवती का शव मिला है. युवती का रेप कर हत्‍या की आशंका जताई जा रही है, क्योंकि मौके पर कपड़े अस्त-व्यस्त हालात में मिले हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 21, 2018, 1:15 PM IST
जंगल में मिला युवती का शव, रेप के बाद हत्‍या की आशंका
rape
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 21, 2018, 1:15 PM IST
यूपी में महिलाओं के प्रति अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला गाजियाबाद का है. यहां एक युवती का शव मिला है. युवती का गला कटा मिला है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं शव की गुत्‍थी सुलझाने में जुट गई है.

पूरा मामला मसूरी थाना क्षेत्र का है. यहां उस्मान कॉलोनी के पास जंगल में एक युवती का शव मिला है. युवती का रेप कर हत्‍या की आशंका जताई जा रही है, क्योंकि मौके पर कपड़े अस्त-व्यस्त हालात में मिले हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. बता दें बीते दिन ही गाजियाबाद के राज नगर इलाके में एक महिला डॉक्टर पर तेजाब फेंक दिया गया था. उसके बाद हमलावर अभी तक नहीं पकड़े गए है और वारदात को सोलह घंटे से भी कम का वक्त बीत चुका है. एक और युवती के साथ इस तरह की वारदात सामने आई है.  घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

यह भी पढ़ें: महिला को निर्वस्‍त्र घुमाने के मामले में एसएचओ और रेलथाना प्रभारी निलंबित 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर