Home /News /uttar-pradesh /

UP Election: अमित शाह बोले- अखिलेश बाबू के गुंडे अपने आपे में रहें, यूपी में भाजपा की सरकार है

UP Election: अमित शाह बोले- अखिलेश बाबू के गुंडे अपने आपे में रहें, यूपी में भाजपा की सरकार है

अमित शाह ने अखिलेश यादव और जयंत चौधरी पर निशाना साधा है.

अमित शाह ने अखिलेश यादव और जयंत चौधरी पर निशाना साधा है.

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने यूपी के गाजियाबाद के लोनी में सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जमकर हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि अखिलेश बाबू बुधवार को यहां आए, उनके गुंडों ने तांडव किया है. मैं आज यहां कहकर जाता हूं, अपने आपे में रहिए घर में रहिए, यह भाजपा की सरकार है. इसके साथ उन्‍होंने लोगों से कहा कि यह चुनाव माफियाओं को खत्‍म करने का चुनाव है.

अधिक पढ़ें ...

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के पहले और दूसरे चरण के मतदान के लिए सभी राजनीतिक दल प्रचार कर रहे हैं. इस बीच दिल्‍ली से सटे यूपी के गाजियाबाद के लोनी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने भाजपा प्रत्‍याशी के लिए वोट मांगने के दौरान सपा पर जमकर हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि कल अखिलेश बाबू (Akhilesh Yadav) यहां (गाजियाबाद) आए, उनके गुंडों ने तांडव किया है. मैं आज यहां कहकर जाता हूं, अपने आपे में रहिए घर में रहिए, यह भारतीय जनता पार्टी की सरकार है. बता दें कि भाजपा ने एक बार फिर लोनी से नंदकिशोर गुर्जर को मैदान में उतारा है, जो कि अपनी बयानबाजी की वजह से चर्चा में रहते हैं.

इसके साथ अमित शाह ने कहा कि 2022 का उत्तर प्रदेश चुनाव किसी को विधायक या मंत्री बनाने का चुनाव नहीं है बल्कि ये यूपी के माफियाओं को चुन चुनकर समाप्त करने का चुनाव है. ये चुनाव यूपी को देश में सबसे विकसित राज्य बनाने का चुनाव है.

जयंत चौधरी को लेकर कही ये बात
इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह ने बुलंदशहर के अनुपशहर में कहा कि परसों के प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश यादव ने जयंत चौधरी को अपने साथ बैठाया था. जयंत भाई को लगता है कि अगर सरकार बनेगी तो अखिलेश बाबू उनकी सुनेंगे. अरे! जयंत बाबू जो अपने पिताजी और चाचा जी की नहीं सुनते, वो आपकी क्या सुनेंगे. साथ ही कहा कि सपा और बसपा ने 10 साल तक यूपीए सरकार का समर्थन किया था. मैं इनसे पूछता हूं कि आपने जिस सरकार का समर्थन किया था, उसने यूपी को क्या दिया?2014-15 में यूपी सरकार ने यूपी को 66000 करोड़ रुपये दिए और मोदी सरकार ने इस बजट में 1,46,500 करोड़ रुपये यूपी को दिए हैं.

वहीं, अमित शाह ने दावा करते हुए कहा कि इस बार दो तिहाई बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनेगी. हमने कहा था कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश को माफिया से मुक्त कराएंगेऔर जो कहा था वो कर दिखाया. आज पूरे उत्तर प्रदेश में किसी भी माफिया की हिम्मत नहीं इस कुछ गलत कर सके. मां-बहनें पूरी तरह सुरक्षित हैं. उन्होंने कहा कि पांच साल में भाजपा शासन में माफिया का पलायन हो गया है. माफिया की दो ही जगह है या तो यूपी से बाहर या जेल में. माफिया को भगाने का काम हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी ने करके दिखाया.

Tags: Akhilesh yadav, Amit shah, Jayant Choudhary, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर