लाइव टीवी

गाजियाबाद: थाने से स‍िर्फ 200 मीटर दूर बाइक सवार बदमाशों ने डाली 2 करोड़ की डकैती

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 14, 2018, 11:16 PM IST

बदमाश दुकान में दाखिल होते हैं और गन प्वाइंट पर डकैती की घटना को अंजाम देते हैं. इसके बाद बदमाश हथियारों को हवा में लहराते हुए फरार हो जाते हैं. बदमाशों के दुकान में दाखिल होने की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद जाती है.

  • Share this:
गाजियाबाद में बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है. साहिबाबाद थाना क्षेत्र के श्याम पार्क में ज्वैलर्स की दुकान पर डकैती की घटना को बदमाशों ने दिनदहाड़े अंजाम दिया है. जबकि घटनास्थल से पुलिस थाना कुछ ही दूरी पर है. बताया जा रहा है कि बदमाश करीब दो करोड़ रुपये के गहने लेकर फरार हुए हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र की है. थाने से 200 मीटर की दूरी पर श्याम पार्क में स्थित प्रेम श्री ज्वेलर्स की दुकान पर दोपहर करीब 1 बजे दो बाइकों पर पांच हथियारबंद बदमाश पहुंचते हैं. बदमाश दुकान में दाखिल होते हैं और गन प्वाइंट पर डकैती की घटना को अंजाम देते हैं. इसके बाद बदमाश हथियारों को हवा में लहराते हुए फरार हो जाते हैं. बदमाशों के दुकान में दाखिल होने की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद जाती है.

हालांकि अभी तक लूट की रकम की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. जिस समय इस घटना को अंजाम दिया गया, उस समय दुकान पर ऑनर राहुल वर्मा और दुकान पर काम करने वाला एक कर्मचारी मौजूद था. वहीं इस घटना से श्याम पार्क में स्थित सभी व्यापारी डरे और सहमे हुए हैं.

घटना की जानकारी होने पर गाजियाबाद के एसएसपी वैभव कृष्ण, एसपी सिटी श्लोक कुमार, साहिबाबाद सीओ राकेश मिश्र मौके पर पहुंचते हैं और घटना का जायजा लेते हैं. पुलिस एसएसपी इस घटना को डकैती ना कह कर लूट की घटना बता रहे हैं.  सीसीटीवी कैमरे में साफ देखा गया है कि दो बाइक पर पांच बदमाश डकैती की घटना को अंजाम देने के लिए पहुंचे और घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. (रिपोर्ट- अमित राना)

ये भी पढ़ें:

गाजियाबाद में बदमाशों ने कारोबारी से की लूटपाट

गाजियाबाद: बाल-बाल बचे छात्र, रॉयल हॉस्टल में लगी भीषण आग
Loading...

गाजियाबाद: अल्पसंख्यक आयोग का बर्खास्त सदस्य अफजाल चौधरी गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2018, 6:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...