Home /News /uttar-pradesh /

UP: गाजियाबाद में बाइक सवार किसान की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने डंपर में लगाई आग

UP: गाजियाबाद में बाइक सवार किसान की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने डंपर में लगाई आग

Ghaziabad: पुलिस ने ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

Ghaziabad: पुलिस ने ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

Ghaziabad News: राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने घायल जयपाल को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया, जहां उसने दम तोड़ दिया. मुरादनगर निवासी जयपाल (28) खेती करता था. मौत के खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई. ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर रास्ता जाम कर दिया. वहीं कुछ लोगों ने डंपर में आग लगा दी. पुलिस के मुताबिक तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

गाजियाबाद. यूपी के गाजियाबाद (Ghaziabad) में रविवार को तेज रफ्तार मिट्टी ढोने वाले डंपर की टक्कर से बाइक सवार किसान की मौत (Farmer Death) हो गई. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने रास्ते को जाम लगाते हुए डंपर में आग लगा दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दमकल विभाग को सूचना दी. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उधर, हादसे के बाद डंपर का चालक फरार हो गया. पुलिस ने ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

घटना थाना मुरादनगर क्षेत्र की है. मिली जानकारी के अनुसार मुरादनगर क्षेत्र के पाइपलाइन मार्ग पर मिट्टी ढोने वाले डंपर की चपेट में आने से किसान जयपाल की मौत हो गई. हादसे में जयपाल बाइक से उछलकर सिर के बल सड़क पर जा गिरा. बताया जा रहा है कि हेलमेट न लगाए होने से सिर में गंभीर चोटें आईं. हादसे के बाद डंपर का चालक भाग गया.

सीएम योगी ने PM नरेंद्र मोदी के साथ Tweet की तस्वीर, कहा- हम निकल पड़े हैं प्रण करके….

राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने घायल जयपाल को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया, जहां उसने दम तोड़ दिया. मुरादनगर निवासी जयपाल (28) खेती करता था. मौत के खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई. ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर रास्ता जाम कर दिया. वहीं कुछ लोगों ने डंपर में आग लगा दी. पुलिस के मुताबिक तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Accident, Farmer Death, Ghaziabad News, Ghaziabad Police, UP news, UP police, Yogi government

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर