Home /News /uttar-pradesh /

गाजियाबाद में छापेमारी के दौरान पुलिस टीम पर हमला, एक पुलिस कांस्टेबल जख्मी

गाजियाबाद में छापेमारी के दौरान पुलिस टीम पर हमला, एक पुलिस कांस्टेबल जख्मी

पुलिस ने बताया कि मौके से एक पिस्तौल बरामद की गई है और हिंसा में शामिल लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस ने बताया कि मौके से एक पिस्तौल बरामद की गई है और हिंसा में शामिल लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. (सांकेतिक फोटो)

Ghaziabad News: उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों ने गिरफ्तारी का विरोध किया और एसओजी टीम पर पथराव किया. जैसे ही एसओजी कर्मी स्थिति को नियंत्रित करने के लिए हरकत में आए, कुछ हमलावरों ने उनपर गोलीबारी कर दी. नगर पुलिस धीक्षक (द्वितीय) ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि कांस्टेबल विवेक भारद्वाज की बायीं आंख के पास चोट लगी है. उन्हें वैशाली के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनका ऑपरेशन किया गया.

अधिक पढ़ें ...

    गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) के विशेष अभियान समूह (एसओजी) की एक टीम पर गाजियाबाद (Ghaziabad) के विक्रम एन्क्लेव इलाके में छापेमारी के दौरान कुछ निवासियों ने हमला (Attack) कर दिया. टीम ने हथियारों के कथित तस्करों को पकड़ने के लिए छापा मारा था. पुलिस ने बुधवार को बताया कि मंगलवार रात को हुई घटना में एक पुलिस कांस्टेबल जख्मी हो गया है. उन्होंने बताया कि विक्रम एन्क्लेव में हथियार तस्करों की मौजूदगी की सूचना पर एसओजी की टीम ने छापेमारी कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

    उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों ने गिरफ्तारी का विरोध किया और एसओजी टीम पर पथराव किया. जैसे ही एसओजी कर्मी स्थिति को नियंत्रित करने के लिए हरकत में आए, कुछ हमलावरों ने उनपर गोलीबारी कर दी. नगर पुलिस धीक्षक (द्वितीय) ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि कांस्टेबल विवेक भारद्वाज की बायीं आंख के पास चोट लगी है. उन्हें वैशाली के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनका ऑपरेशन किया गया.

     गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है
    उन्होंने बताया कि मौके से छह लोगों को गिरफ्तार किया गया. उनके और 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता, शस्त्र अधिनियम और आपराधिक कानून संशोधन अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस ने बताया कि मौके से एक पिस्तौल बरामद की गई है और हिंसा में शामिल लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

    पुलिस की एक टीम उस पते पर पहुंचती है
    वहीं, आज दोपहर में खबर सामने आई थी कि दिल्ली के बेगमपुर इलाके में एक आरोपी के घर रेड करने गई पुलिस पर आरोपी के साथ मारपीट करने और डॉग फाइट कराने का आरोप लगा है. वारदात 8 दिसबंर की है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, उन्हें जानकारी मिली थी कि बेगमपुर इलाके में एक रॉबर हो सकता है, जिसके बाद पुलिस की एक टीम उस पते पर पहुंचती है.

    कुत्ते की लाश को गायब कर दिया
    आरोप है कि वहां पर पुलिस टीम पर आरोपी का पालतू कुत्ता उन पर भौंकने लगा. यह बात पुलिस वालों को बुरी लग गई और एक पुलिस वाला उनमें से गया और पिटबुल ब्रीड का कुत्ता अपने साथ लेकर आया और इसके बाद पिटबुल कुत्ते की फाइट उस पालतू कुत्ते से करवा दी. पीड़ित पक्ष के परिवार का कहना है कि इस डॉग फाइट में उनके कुत्ते की मौत हो गई, जिसे बाद में पुलिस ने कुत्ते की लाश को गायब कर दिया.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Attack, Ghaziabad News, UP police, ​​Uttar Pradesh News

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर