Home /News /uttar-pradesh /

UP Election 2022: गाजियाबाद में नगर पालिका की चेयरपर्सन ने दी आत्मदाह की चेतावनी, जानें वजह

UP Election 2022: गाजियाबाद में नगर पालिका की चेयरपर्सन ने दी आत्मदाह की चेतावनी, जानें वजह

Ghaziabad: रंजीता ने सीएम आवास पर परिवार के साथ आत्मदाह की दी चेतावनी.

Ghaziabad: रंजीता ने सीएम आवास पर परिवार के साथ आत्मदाह की दी चेतावनी.

Ghaziabad News: रंजीता धामा पहले भाजपा में थी लेकिन टिकट ना मिलने के बाद भाजपा छोड़ी और उसके बाद निर्दलीय ही चुनाव लड़ने का ऐलान किया. रंजीता धामा मनोज धामा की पत्नी है. फिलहाल मनोज धामा अभी जेल में बंद है. रंजीता धामा का आरोप है कि फर्जी आरोप लगाकर मेरे पति को नंदकिशोर गुर्जर ने जेल भेजा था. यही कारण भी है कि वह भाजपा छोड़कर अब निर्दलीय चुनाव लड़ रही हैं, उनका मेन मकसद नंदकिशोर गुर्जर जो कि मौजूदा विधायक को हराना है.

अधिक पढ़ें ...

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election) से पहले राजनीतिक उठापठक तेज हो गई है. इसी बीच गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले के लोनी विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए निर्दलीय पर्चा भरकर आईं चेयरपर्सन रंजीता धामा ने रविवार शाम फेसबुक लाइव कर सीएम के आवास पर आत्मदाह की चेतावनी दी है. उन्होंने कहा कि वह विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए मैदान में हैं, लेकिन उनका नामांकन रद्द करने की साजिश चल रही है.

रंजीता धामा ने कहा कि उन्हें पता चला है कि भाजपा प्रत्याशी कुछ अधिकारियों के साथ मिलकर उनका पर्चा रद्द कराने का प्रयास कर रहे हैं. अगर पर्चा रद्द हुआ या करवाया गया तो वह दोनों बेटियों और परिवार के सदस्यों के साथ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास के सामने आत्मदाह कर लेंगी. यह उनकी और लोनी की जनता के आत्मसम्मान की लड़ाई है. उन्होंने कहा उन्हें चुनाव प्रणाली पर भरोसा है. फिर भी अगर किसी अधिकारी ने दबाव में आकर इस तरह का कोई कार्य किया तो वह आत्मदाह कर लेंगी.

UP Chunav: सीएम योगी बोले- वे नियमों की अनदेखी कर हज हाऊस बनाते हैं, हम कैलाश मानसरोवर भवन

रंजीता धामा पहले भाजपा में थी लेकिन टिकट ना मिलने के बाद भाजपा छोड़ी और उसके बाद निर्दलीय ही चुनाव लड़ने का ऐलान किया. रंजीता धामा मनोज धामा की पत्नी है. फिलहाल मनोज धामा अभी जेल में बंद है. रंजीता धामा का आरोप है कि फर्जी आरोप लगाकर मेरे पति को नंदकिशोर गुर्जर ने जेल भेजा था. यही कारण भी है कि वह भाजपा छोड़कर अब निर्दलीय चुनाव लड़ रही हैं, उनका मेन मकसद नंदकिशोर गुर्जर जो कि मौजूदा विधायक को हराना है. बता दें कि ऊत्तर प्रदेश में 7 चरणों में चुनाव होंगे. यूपी में इन चरणों के तहत 10 फरवरी, 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को मतदान होगा. 10 मार्च को चुनाव के नतीजे आएंगे.

Tags: CM Yogi, Ghaziabad News, Ghaziabad Police, Swatantra dev singh, UP Assembly Election 2022, UP BJP, UP Election 2022, UP politics, Yogi government, गाजियाबाद

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर