होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

अयोध्या की रामलीला में इस बार शबरी बनेंगी एक्ट्रेस भाग्यश्री, मंच पर दिखेंगे कई बड़े कलाकार

अयोध्या की रामलीला में इस बार शबरी बनेंगी एक्ट्रेस भाग्यश्री, मंच पर दिखेंगे कई बड़े कलाकार

अयोध्या की रामलीला में इस बार शबरी का किरदार निभाएंगी भाग्यश्री.

अयोध्या की रामलीला में इस बार शबरी का किरदार निभाएंगी भाग्यश्री.

Ramlila in Ayodhya: अयोध्या की रामलीला में इस वर्ष मां शबरी का किरदार बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री निभाएंगी. भाग्यश्री ने पिछले साल माता सीता का रोल निभाया था और इस वर्ष राम भक्त मां शबरी का रोल निभा रही हैं.

हाइलाइट्स

अयोध्या में रामलीला में शबरी का किरदार निभाएंगी भाग्यश्री.
25 सितम्बर से रामलीला, होगा लाइव टेलीकास्ट.

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश की रामनगरी अयोध्या में इस साल होने वाली रामलीला कुछ खास होगी. इस बार रामलीला में बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री भी नजर आएंगी. रामलीला कमेटी के अध्यक्ष फाउंडर सुभाष मालिक के अनुसार, इस बार रामलीला में भाग्यश्री मां शबरी का किरदार निभाती नजर आएंगी. पिछली बार भाग्यश्री ने मां सीता का किरदार निभाया था.

अयोध्या रामलीला कमेटी के अध्यक्ष सुभाष मालिक (बॉबी) ने प्रेस वार्ता के जरिए हाल ही इस बात की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि अयोध्या की रामलीला में इस वर्ष मां शबरी का किरदार बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री निभाएंगी. भाग्यश्री ने पिछले साल माता सीता का रोल निभाया था और इस वर्ष राम भक्त मां शबरी का रोल निभा रही हैं. उनका कहना था कि यह हमारे लिए खुशी की बात है कि वे हमारे इस कार्यक्रम का हिस्सा होंगी.

25 सितम्बर से शुरू
कमेटी अध्यक्ष के मुताबिक, इस साल अयोध्या की रामलीला में और भी कई बड़े कलाकार नजर आएंगे. इस बार रामलीला में फिल्म जगत के कई बड़े कलाकार काम कर रहे हैं. रामलीला का अयोजन दिनांक 25 सितम्बर से 5 अक्टूबर 2022 तक अयोध्या में होगा. इस रामलीला का मंचन दर्शक हर वर्ष कि तरह लाइव देख सकेंगे. अयोध्या में रामलीला का यह तीसरा संस्करण होगा.

ये कलाकारदिखेंगे
अयोध्या कि रामलीला में मुख्य भूमिका मे मनोज तिवारी, रवि किशन (केवट), बिंदु दारा सिंह (हनुमान), गजेंद्र चौहान (राजा जनक), शुभम मालिक क्रिएटिव डायरेक्टर जनरल सेक्रेटरी, शाहबाज खां (रावण), राकेश बेदी, गुर्फी पटेल (नारद मुनि), गिरजा शंकर (दशरथ), उपासना सिंह (कैकेई), दीक्षा रैना (सीता) और राहुल बुचड़ (राम) की भूमिका में नजर आएंगे. गौरतलब है कि अयोध्या में होने वाली रामलीला को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह रहता है. आस पास के इलाकों के लोग भी रामलीला देखने केलिए अयोध्या पहुंचते हैं.

Tags: Ayodhya Ramlila, Ghaziabad News

अगली ख़बर