लाइव टीवी

Bigg Boss 13: लड़के-लड़कियों के बेड पार्टनर बनने से ब्राह्मण महासभा सलमान से खफा, की ये मांग

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 6, 2019, 5:46 PM IST
Bigg Boss 13: लड़के-लड़कियों के बेड पार्टनर बनने से ब्राह्मण महासभा सलमान से खफा, की ये मांग
बिग बॉस बंद कराने की अपील

ब्राह्मण महासभा (Brahmin Mahasabha) के पदाधिकारियों का कहना है कि जिस तरह से बिग बॉस सीरियल में अश्लीलता दिखाई जा रही है, उसकी वजह से समाज दूषित हो रहा है.

  • Share this:
गाजियाबाद. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss 13) का हर सीजन विवादों में घिरा रहता है. पर इस बार का सीजन 13 शुरुआत से ही अपनी थीम को लेकर ब्राह्मण महासभा (Brahmin Mahasabha) के निशाने पर है. हुआ ये कि इस बार शो में हर कंटेस्टेंट को एक पार्टनर दिया गया है. ये पार्टनर लड़का भी हो सकता है और लड़की भी. बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट को जो भी करना है अपने पार्टनर के साथ ही करना है. यहां तक कि रात में उसके साथ ही बेड शेयर करना है.

इसे लेकर गाजियाबाद में ब्राह्मण महासभा ने रविवार को शो के होस्ट अभिनेता सलमान खान पर अश्लीलता का आरोप लगाते हुए उनका पुतला भी फूंका है. ब्राह्मण महासभा के पदाधिकारी आदित्य का कहना है कि जिस तरह से बिग बॉस सीरियल में अश्लीलता दिखाई जा रही है, उसकी वजह से समाज दूषित हो रहा है. इस शो की वजह से छोटे-छोटे बच्चों पर बुरा असर पड़ रहा है. बच्चे अपना ध्यान पढ़ाई पर भी नहीं दे पा रहे हैं.

ब्राह्मण महासभा के लोगों ने शो को बंद कराने के लिए डीएम को भी ज्ञापन सौंपा. ब्राह्मण महासभा का आरोप है कि इस बार बिग बॉस के नए सीजन में जो बेड पार्टनर दिए गए हैं वो पूरी तरह से भारतीय संस्कृति के विपरीत हैं. ये शो लड़के लड़कियों को बिना शादी किए मर्दों के साथ रहने को उकसा रहा है. इस शो के निर्माता हिंदुस्तान की संस्कृति को विकृत कर देना चाहते हैं.
(अमित राना की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

स्पा सेंटर्स पर छापे 19 लड़के-लड़कियां गिरफ्तार, कंडोम बरामद

बदायूं में किसान की मौत पर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 6, 2019, 5:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर