हापुड़ में BJP नेता को दिनदहाड़े बीच सड़क पर गोलियों से भूना, मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 9, 2019, 9:50 AM IST
हापुड़ में BJP नेता को दिनदहाड़े बीच सड़क पर गोलियों से भूना, मौत
हापुड़ में BJP नेता को दिनदहाड़े बीच सड़क पर गोलियों से भूना, मौत

जानकारी के मुताबिक गांव करनपुर जट निवासी राकेश शर्मा भाजपा में धौलाना के मंडल महामंत्री थे. वह थाना क्षेत्र के गांव छज्जुपुर स्थित जनता इंटर कॉलेज में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हैं.

  • Share this:
हापुड़. हापुड़ में सोमवार सुबह बाइक से स्कूल जा रहे भाजपा नेता राकेश शर्मा की कार सवार बदमाशों ने बीच सड़क पर ताबड़तोड़ फायरिंग करके मौत के घाट उतार दिया. बदमाश तीन की संख्‍या में कार से आए थे और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. हत्याकांड से परिजन में कोहराम मच गया, वहीं भाजपाइयों में रोष व्याप्त है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस वारदात की जांच पड़ताल में जुट गई है.

कार सवार बदमाशों ने मारी गोली
जानकारी के मुताबिक गांव करनपुर जट निवासी राकेश शर्मा भाजपा में धौलाना के मंडल महामंत्री थे. वह थाना क्षेत्र के गांव छज्जुपुर स्थित जनता इंटर कॉलेज में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हैं. आज सुबह वह बाइक पर सवार होकर स्कूल जा रहे थे. जैसे ही वह गांव सपनावत और समाना के बीच स्थित बंबे पर पहुंचे तो कार सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी. गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. आसपास के लोगों ने वारदात की पुलिस को सूचना दी.

अपर पुलिस अधीक्षक सर्वेश कुमार मिश्रा
अपर पुलिस अधीक्षक सर्वेश कुमार मिश्रा


परिजनों में मचा कोहराम
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को हापुड़ के एक अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया. हत्याकांड की जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया. आनन फानन में परिजन अस्पताल पहुंचे. वहीं, मंडल महामंत्री की हत्या की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई.

क्या बोले अपर पुलिस अधीक्षक
Loading...

घटना को लेकर लोगों में रोष व्याप्त है. उन्होंने जल्द हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग की है. हत्याकांड की सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक सर्वेश कुमार मिश्रा अस्पताल पहुंचे और परिजन से मामले की जानकारी ली. अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रख मामले की जांच शुरू कर दी है. जल्द ही हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

(रिपोर्ट: विपिन गिरि)

ये भी पढ़ें:

ग्रेटर नोएडा: पीएम मोदी के साथ एक्‍सपो मार्ट में नहीं दिखेंगे CM योगी, दौरा किया रद्द

मोहर्रम के दिन भंडारे को लेकर अड़े राजा भैया के पिता हुए नजरबंद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 9:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...