गाजियाबाद में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, थानाध्यक्ष सस्पेंड

गाज‍ियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में देर रात भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. लोगों की मानें तो स्कूटी और कार से आए पांच बदमाशों ने भाजपा नेता पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी जिसमें उन्हें तीन गोलियां लगीं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 21, 2019, 7:05 AM IST
गाजियाबाद में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, थानाध्यक्ष सस्पेंड
गाजियाबाद में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या. (प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 21, 2019, 7:05 AM IST
गाज‍ियाबाद जिले के मसूरी थाना क्षेत्र में देर रात भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. लोगों की मानें तो स्कूटी और कार से आए पांच बदमाशों ने भाजपा नेता पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी जिसमें उन्हें तीन गोलियां लगीं. आनन-फानन में आसपास के लोगों ने उन्हें संजय नगर के संयुक्त जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने प्रथम उपचार के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया है.

भाजपा नेता की मौत के बाद उनके परिजन और बीजेपी कार्यकर्ता अस्पताल के बाहर हंगामा करने के बाद धरने पर बैठ गए और जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) आलोक सिंह ओर एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया. बीजेपी नेता पिलखुआ के सिखेड़ा के रहने वाले बताए जा रहे हैं, साथ ही डॉ. बीएस तोमर भाजपा में डासना के मंडल अध्यक्ष भी हैं जो कि दूधिया पीपल पर क्लिनिक भी चलाते हैं.



साथ ही आपको बता दें कि शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे वह क्लिनिक को बंद कर सामने पान की दुकान पर खड़े थे. इस दौरान स्कूटी से आए तीन बदमाशों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, एक गोली उनके सिर में जा लगी. घटना को अंजाम देकर बदमाश स्कूटी छोड़ साथ आए बोलेरो में बैठकर फरार हो गए.
Loading...

मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच पड़ताल की बात कह रही है और जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी का दावा भी कर रही है. जिस स्कूटी को बदमाश छोड़कर भागे हैं पुलिस उसकी जांच कर रही है और जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है. पुलिस इस मामले की रंजिश और कई अन्य एंगल से भी जांच कर रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस हत्याकांड के बाद आईजी आलोक सिंह ने मसूरी के थानाध्यक्ष सहित चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया है.

ये भी पढ़ें -
First published: July 21, 2019, 6:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...