लाइव टीवी

हापुड़: प्रदीप तोमर के परिवार को 10 लाख का चेक देने पहुंचे BJP सांसद वीके सिंह का जमकर विरोध

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 26, 2019, 5:51 PM IST
हापुड़: प्रदीप तोमर के परिवार को 10 लाख का चेक देने पहुंचे BJP सांसद वीके सिंह का जमकर विरोध
पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपये का चेक सौंपते बीजेपी सांसद वीके सिंह.

ग्रामीणों का कहना है कि प्रदीप तोमर (Pradeep Tomar) की हत्या के इतने दिन बाद सांसद वीके सिंह (BJP MP VK Singh) परिवार से मिलने पहुंचे हैं. वह क्षेत्रीय सांसद हैं और इस नाते उन्हें प्रदीप की हत्या के दिन ही आना चाहिए था.

  • Share this:
हापुड़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ (Hapur) जनपद के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के लाखन गांव में पुलिस कस्टडी में हुई प्रदीप तोमर की हत्या के बाद शनिवार को क्षेत्रीय बीजेपी सांसद वीके सिंह परिजनों से मिलने पहुंचे. हत्या के 13 दिन बाद परिवार से मिलने आए सांसद को देखकर ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा. उन्होंने सांसद वीके सिंह का जमकर विरोध किया. ग्रामीणों का कहना है कि प्रदीप तोमर की हत्या के इतने दिन बाद सांसद परिवार से मिलने पहुंचे हैं. वह क्षेत्रीय सांसद हैं और इस नाते उन्हें प्रदीप की हत्या के दिन ही आना चाहिए था. इसी को लेकर ग्रामीणों में नाराजगी दिखी और उन्होंने सांसद वीके सिंह का विरोध किया.

प्रदीप तोमर की पत्नी को सांसद ने सौंपा 10 लाख का चेक
बता दें सांसद वीके सिंह जिला प्रशासन की तरफ से पीड़ित परिवार को 10 लाख रूपए का चेक देने पहुंचे थे. ग्रामीणों के विरोध के बीच सांसद ने मृतक प्रदीप तोमर की पत्नी को 10 लाख का चेक सौंपा. बता दें कल ही पीड़ित परिवार सीएम योगी आदित्यनाथ से लखनऊ जाकर मिला था, जहां से सीएम योगी आदित्यनाथ ने उन्हें आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई और आर्थिक मदद का आश्वासन दिया था.

मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं

आपको बता दें कि प्रदीप तोमर की 14 अक्टूबर को पुलिस की हिरासत में हत्या कर दी गई थी. इस मामले में तत्कालीन सीओ, इंस्पेक्टर, चौकी इंचार्ज के अलावा अन्य चार पुलिसकर्मियों पर हत्या की एफआईआर दर्ज है लेकिन किसी की भी अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

ये भी पढ़ें:

आगरा: सौतेले पिता ने 8 महीने की मासूम बच्ची को पटक-पटकर मार डाला
Loading...

गाजियाबाद: 40 लाख के पटाखे जब्त, अफसरों ने गड्ढा खुदवाकर अपने सामने कराए नष्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 5:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...