BJP के राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल को पड़ा दिल का दौरा, हालत नाज़ुक

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 6, 2019, 2:08 PM IST
BJP के राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल को पड़ा दिल का दौरा, हालत नाज़ुक
गाजियाबाद में BJP सांसद अनिल अग्रवाल को पड़ा दिल का दौरा

अनिल अग्रवाल को शुक्रवार सुबह साढ़े नौ बजे गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां उन्हें आईसीयू (ICU) में रखा गया है. उनकी हालत को लेकर अस्पताल की तरफ से एक मेडिकल बुलेटिन जारी किया जाएगा.

  • Share this:
गाजियाबाद. बीजेपी (BJP) के राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल (Anil Agrawal) को दिल का दौरा पड़ा है. अनिल अग्रवाल को इलाज के लिए सुबह साढ़े नौ बजे दिल्ली (Delhi) से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) के यशोदा अस्पताल (Yashoda Hospital) में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. बताया जा रहा है कि अनिल अग्रवाल को आईसीयू (ICU) में रखा गया है. उनकी हालत को लेकर अस्पताल की तरफ से एक मेडिकल बुलेटिन जारी किया जाएगा. अनिल अग्रवाल को हार्ट अटैक की सूचना मिलते ही अस्पताल में बीजेपी कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है.

बता दें कि बीजेपी सांसद अनिल अग्रवाल ने गाज़ियाबाद का नाम बदलने की मांग उठाई थी. उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजकर गाज़ियाबाद का नाम महाराजा अग्रसेन नगर रखने की मांग की थी. सांसद का कहना है कि गाज़ियाबाद की पहचान वैश्य समाज से जानी जाती है क्योंकि गाज़ियाबाद में सबसे ज्यादा संख्या में वैश्य समाज के लोग रहते हैं. उन्होंने कहा था कि यहां रहने वाले वैश्य समाज के लोगों की यह मांग है कि गाज़ियाबाद का नाम भी यूपी के अन्य शहरों की तरह बदलना चाहिए.

राज्यसभा सांसद ने कहा कि मुगल शासक गाजीउद्दीन ने गाज़ियाबाद को बसाया था. वो एक शासक था लेकिन गाजियाबाद के विकास में वैश्य समाज का एक बहुत बड़ा योगदान रहा है.

(रिपोर्ट: शक्ति सिंह)

ये भी पढ़ें:

बाबरी पक्षकारों को पाकिस्तान के आतंकी संगठनों से मिल रही फंडिंग: वसीम रिजवी

IAS अफसर पर पत्नी की हत्या का केस दर्ज, SUDA निदेशक के पद पर हैं तैनात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 1:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...