Home /News /uttar-pradesh /

महिला जख्मी हो गई पर नहीं हारी हिम्मत, भाग रहे लुटेरों को झपट्टा मारकर पकड़ा

महिला जख्मी हो गई पर नहीं हारी हिम्मत, भाग रहे लुटेरों को झपट्टा मारकर पकड़ा

गाजियाबाद में एक महिला की बहादुरी के चर्चे हो रहे हैं, जिन्होंने जख्मी होने के बाद भी बदमाशों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

गाजियाबाद में एक महिला की बहादुरी के चर्चे हो रहे हैं, जिन्होंने जख्मी होने के बाद भी बदमाशों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक बहादुर महिला ने घायल होने के बाद भी दो बदमाशों को पकड़ लिया. लूट के दौरान महिला घायल हो गई थी, लेकिन महिला ने बहादुरी दिखाते हुए दोनों बदमाशों को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

गाजियाबाद. गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक बहादुर महिला ने घायल होने के बाद भी दो बदमाशों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. अब महिला की बहादुरी के चर्चे हो रहे हैं. लूट के दौरान महिला (Woman)  घायल हो गई थी, लेकिन महिला ने बहादुरी दिखाते हुए दोनों बदमाशों को दबोच लिया. इसके बाद पुलिस स्टेशन (Police Station) तक लेकर पहुंचीं और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस दोनों बदमाशों से पूछताछ कर रही है. दोनों बदमाश ने बाइक पर जा रही महिला से मोबाइल छीन लिया था, लेकिन जब वह महिला को धक्का देकर भागने की कोशिश कर रहे थे, उसके बाद तो जो हुआ उसे सुनकर आप भी महिला की तारीफ करेंगे.

घटना गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हिंडन एयर फोर्स स्टेशन के पास की है, जब रोड पर महिला प्रीति अपने बेटे और देवर के साथ बाइक पर जा रही थी. इस दौरान पीछे से दो बदमाश बाइक पर आए और उनका मोबाइल छीनने की कोशिश की और भागने लगे. इस दौरान बदमाशों ने महिला को धक्का भी दिया जिससे वह बाइक सहित नीचे गिर गए, जिससे महिला के चेहरे पर चोट आई.

इस बहादुर महिला की सभी तारीफ कर रहे हैं
जख्मी होने के बाद भी महिला ने हिम्मत नहीं छोड़ी और एक बदमाश का गिरते-गिरते हाथ पकड़ लिया, जिससे बदमाश भी बाइक सहित नीचे गिर गए. इसके बाद महिला और उसके देवर ने बदमाशों की जमकर धुनाई की. लोगों की मदद से दोनों बदमाशों को पकड़ कर थाने ले गए. दोनों बदमाशों से पुलिस अब आगे की पूछताछ कर रही है. हालांकि अब दोनों बदमाश पुलिस की गिरफ्त में हैं और इस बहादुर महिला की सभी तारीफ कर रहे हैं.

मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी
बता दें कि बीते 3 अक्टूबर को इसी तरह की एक खबर राजधानी के नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के कर्दमपुरी इलाके में सामने आई थी. यहां दिनदहाड़े दो बदमाश के लूटपाट (Delhi Crime News) के इरादे से घर में घुस गए थे. यही नहीं, इस दौरान बदमाशों ने महिला की गर्दन पर चाकू लगाने के साथ पिस्तौल भी तान दी थी और वह डर की वजह से कुछ नहीं बोली, लेकिन जब बदमाशों ने बच्चों को मारने की धमकी दी तो महिला झपट पड़ी. इसके बाद बदमाशों को भागने पर मजबूर होना पड़ा. वहीं, दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) ने महिला के पति की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी.

Tags: Delhi-NCR News, Ghaziabad News, Ghaziabad Police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर