Home /News /uttar-pradesh /

शादी में ताबड़तोड़ फायरिंग कर लूटी थी महफिल, अब पुलिस निकालेगी 'बंदूकबाज' दूल्हे-दुल्हन की 'दबंगई'

शादी में ताबड़तोड़ फायरिंग कर लूटी थी महफिल, अब पुलिस निकालेगी 'बंदूकबाज' दूल्हे-दुल्हन की 'दबंगई'

गाजियाबाद: स्टेज पर फायरिंग करने वाले दूल्हा-दुल्हन की बढ़ी मुश्किलें

गाजियाबाद: स्टेज पर फायरिंग करने वाले दूल्हा-दुल्हन की बढ़ी मुश्किलें

Ghaziabad Celebratory Firing Video: गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और अब आगे की जांच कर रही है. कोतवाली घंटाघर पुलिस थाने के सीओ स्वतंत्र सिंह ने कहा कि कालका गरी क्षेत्र के सूर्या फार्म हाउस में 9 दिसंबर को एक शादी के दौरान हर्ष फायरिंग की घटना का वीडियो वायरल होने के बाद कोतवाली घंटाघर पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है और आगे की जांच जारी है.

अधिक पढ़ें ...

    गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में शादी के स्टेज पर दूल्हे संग ताबड़तोड़ फायरिंग (Celebratory Firing) कर सुर्खियों में आने वाली दुल्हन की मुसीबत बढ़ने वाली है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में स्टेज से हर्ष फायरिंग करने वाले दूल्हे-दुल्हन पर पुलिस (Police) ने एक्शन ले लिया है और अब इस नए कपल की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और अब आगे की जांच कर रही है. कोतवाली घंटाघर पुलिस थाने के सीओ स्वतंत्र सिंह ने कहा कि कालका गरी क्षेत्र के सूर्या फार्म हाउस में 9 दिसंबर को एक शादी के दौरान हर्ष फायरिंग की घटना का वीडियो वायरल होने के बाद कोतवाली घंटाघर पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है और आगे की जांच जारी है. माना जा रहा है कि जांच पूरी होने के बाद पुलिस इस नए कपल पर एक्शन ले सकती है.

    दरअसल, उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बीते दिनों दूल्हे के साथ दुल्हन भी स्टेज से हवाई फायरिंग करती दिख थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. इसी वायरल वीडियो की वजह से कपल पर पुलिस ने एक्शन लिया है और एफआईआर दर्ज कर ली है। 10 सेकंड के इस वीडियो में नव विवाहित जोड़ा स्टेज पर ही फायरिंग करते हुए दिखता है.

    वायरल वीडियो में क्या-क्या दिखता है
    सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में दिखता है कि एक नवविवाहित जोड़ा शादी के स्टेज पर खड़ा और दूल्हा हवाई फायरिंग करने को जैसे ही हाथ ऊपर उठाता है कि इतने में ही दुल्हन भी उसके हाथ से अपना हाथ मिला देती है. इस तरह से यह कपल एक-एक करके चार गोलियां दागते दिखते हैं. फिलहाल इस मामले में दूल्हे या दुल्हन की पहचान सार्वजनिक नहीं की गई है. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिली। कुछ लोगों ने इसे दबंग दुल्हन कहा तो कुछ लोगों ने इस घटना की आलोचना की.

    Tags: Ghaziabad News, Ghaziabad Police, Ghaziabad viral video case

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर