गाजियाबाद: भाईदूज के दिन बहन के सामने भाई की गोली मारकर हत्या

इस दौरान एक गोली मनोज की बहन को भी छूकर निकल गई. बदमाश युवक को गोली मारने के बाद वहां से फरार हो गए. मनोज को फौरन पास के सर्वोदय अस्पताल में ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 10, 2018, 9:08 AM IST
गाजियाबाद: भाईदूज के दिन बहन के सामने भाई की गोली मारकर हत्या
मृतक मनोज (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: November 10, 2018, 9:08 AM IST
यूपी के गाजियाबाद में भाईदूज के दिन बहन के सामने ही उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया. जानकारी के मुताबिक वारदात के वक्त भाई अपनी बहन को अपने साथ लेकर घर जा रहा था. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

घटना कवि नगर इलाके की है. जहां मनोज नामक युवक अपनी बहन को उसके ससुराल से लेकर अपने घर जा रहा था. तभी बाइक सवार बदमाशों ने उसे रोक लिया और बहन के सामने ही सरेआम गोली मार दी. बदमाशों ने युवक की बहन के साथ लूटपाट की कोशिश भी की. इस दौरान एक गोली मनोज की बहन को भी छूकर निकल गई. बदमाश युवक को गोली मारने के बाद वहां से फरार हो गए. मनोज को फौरन पास के सर्वोदय अस्पताल में ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि वारदात के पीछे की वजह क्या थी इसकी जांच की जा रही है. अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है. वारदात के बाद से मृतक के घर में कोहराम मच गया. घटना के बाद कवि नगर इलाके में दहशत का माहौल है.

(रिपोर्ट: अमित राणा)

ये भी पढ़ें: 

सीएम योगी सहित सरकार के मंत्री करेंगे 'बूथ कार्यकर्ताओं' का अभिनंदन, ये रहा प्लान

VIDEO VIRAL: मथुरा की सड़कों पर गाड़ी से घूमते नजर आए लालू के लाल तेजप्रताप
Loading...
मुजफ्फरनगर नाम बदलकर लक्ष्मी नगर किया जाएगा: संगीत सोम
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर