Home /News /uttar-pradesh /

थोड़ी देर में गाजियाबाद के कालका गढ़ी से शुरू होगा CM योगी का रोड शो, चप्पे-चप्पे पर पहरा

थोड़ी देर में गाजियाबाद के कालका गढ़ी से शुरू होगा CM योगी का रोड शो, चप्पे-चप्पे पर पहरा

गाजियाबाद के कालका गढ़ी चौक से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ थोड़ी ही देर में एक रोड शो की शुरुआत करेंगे.

गाजियाबाद के कालका गढ़ी चौक से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ थोड़ी ही देर में एक रोड शो की शुरुआत करेंगे.

CM Yogi Adityanath Ghaziabad Road Show: गाजियाबाद के कालका गढ़ी चौक से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ थोड़ी ही देर में एक रोड शो की शुरुआत करेंगे. इसको लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ जुट गई है. यह रोड शो कालका गढ़ी चौक से शुरू होकर अंबेडकर रोड होते हुए चौधरी मोड़ उसके बाद घंटाघर और आगे होते हुए दिल्ली गेट के पास तक जाएगा. रोड शो की जानकारी होते ही यहां भारी सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं. जगह जगह लोग स्वागत के लिए फूल मालाएं लेकर खड़े हो गए हैं.

अधिक पढ़ें ...

    गाजियाबाद. गाजियाबाद (Ghaziabad) के कालका गढ़ी चौक से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) थोड़ी ही देर में एक रोड शो (Road Show) की शुरुआत करेंगे. यह रोड शो कालका गढ़ी चौक से शुरू होकर अंबेडकर रोड होते हुए चौधरी मोड़ उसके बाद घंटाघर और आगे होते हुए दिल्ली गेट के पास तक जाएगा. रोड शो की जानकारी होते ही यहां भारी सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं.

    बताया जा रहा है कि कुछ देर बाद ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कालका गढ़ी चौक पर पहुंचेंगे. उससे पहले की जो तस्वीरें सामने आईं हैं उनमें भाजपा कार्यकर्ता काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. यहां पर एक रथ तैयार खड़ा है, जिसमें सवार होकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रथ यात्रा निकालेंगे. जो रथ यहां पर पहुंचा है उसे साफ सफाई कर फूलों से सजाया जा रहा है.

    सीएम योगी आदित्यनाथ के रथ में सवार होकर पहुंचने की जानकारी लगते ही तमाम इलाकों में लोग उनके स्वागत की तैयारी में जुट गए हैं. कई जगहों पर रोड शो के स्वागत की तैयारी है. रोड शो के रूट पर जगह-जगह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का स्वागत करने के लिए हजारों की तादाद में कार्यकर्ता पहुंच गए हैं.

    इस कार्यक्रम को लेकर पुलिस ने सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए हैं. पुलिस ने रोड शो के रूट के साथ आस पास ​खुफिया तंत्र सक्रिय कर दिया है. पुलिस छतों और गलियों पर पहरा दे रही है.

    Tags: CM Yogi Adityanath Ghaziabad Road Show, CM Yogi Road Show, Ghaziabad News Today, UP Election Roadshow, UP news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर