Home /News /uttar-pradesh /

गाजियाबाद रोड शो: CM योगी बोले- हमने कल्याणकारी काम किए और माफिया पर बुलडोजर चढ़ाया

गाजियाबाद रोड शो: CM योगी बोले- हमने कल्याणकारी काम किए और माफिया पर बुलडोजर चढ़ाया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

CM Yogi Adityanath in Ghaziabad: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद में जन विश्वास यात्रा के दौरान रोड शो किया. इस दौरान हाजारों की भीड़ ने सीएम योगी का स्वागत किया. लोगों को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि भाजपा ने पांच साल में बिना भेदभाव के हर वर्ग का विकास किया है. बिना किसी भेदभाव के कल्याण कारी कार्य किए और माफिया पर बुल्डोजर चलवाया है.

अधिक पढ़ें ...

    गाजियाबाद. यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) की तैयारियों को लेकर बीजेपी ने ताकत झोंकनी शुरू कर दी है. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने शनिवार देर शाम गाजियाबाद (Ghaziabad) के कालका गढ़ी चौक से रोड शो की शुरुआत की. यह रोड शो कालका गढ़ी चौक से शुरू होकर अंबेडकर रोड होते हुए चौधरी मोड़ उसके बाद घंटाघर और आगे होते हुए दिल्ली गेट के पास पहुंचा. इस दौरान भारी भीड़ दिखाई दी. लोगों ने जगह जगह सीएम योगी आदित्यनाथ का स्वागत किया. इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि उनकी सरकार ने बिना किसी भेदभाव के सबको न्याय और सम्मान दिया है.

    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद जन विश्वास यात्रा के दौरान लोगों का अभिवादन स्वीकार किया. इस दौरान सीएम ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि भाजपा ने पांच साल में बिना भेदभाव के हर वर्ग का विकास किया है. बिना किसी भेदभाव के कल्याण कारी कार्य किए, आस्था को सम्मान दिया और माफिया पर बुल्डोजर चलवाया है. इस सरकार में गुंडों और माफियाओं को सबक सिखाया गया है. आम आदमी को सुरक्षा दी गई है.

    उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश से अब भय समाप्त हो गया है. भाजपा ने जो वादा किया था वह पूरा किया है, जन विश्वास यात्रा उन्हीं उपलब्धियों को लेकर आई है. एक बार फिर आप भाजपा को आशीर्वाद देंगे.

    इस दौरान सीएम योगी ने अटल बिहारी वाजपेयी को भी श्रद्धांजलि अर्पित की. उन्होंने कहा कि अटल जी की प्रेरणा से ही हम सभी देश सेवा की भावना से आगे बढ़ रहे हैं.

    Tags: CM Yogi Adityanath Ghaziabad, CM Yogi Mafia Bulldozer Statement, CM Yogi Roadshow, Ghaziabad News, Uttar pradesh assembly election

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर