Home /News /uttar-pradesh /

kangana ranaut News : कंगना रनौत के खिलाफ गाजियाबाद पुलिस में शिकायत

kangana ranaut News : कंगना रनौत के खिलाफ गाजियाबाद पुलिस में शिकायत

कंगना रनौत के खिलाफ  गाजियाबाद पुलिस में शिकायत दी गई है. (फोटो साभारः  Instagram @kanganaranaut)

कंगना रनौत के खिलाफ गाजियाबाद पुलिस में शिकायत दी गई है. (फोटो साभारः Instagram @kanganaranaut)

kangana ranaut News : कंगना रनौत (Kangana Ranaut) द्वारा हाल ही में दिए गये एक बयान ने राजनैनिक दलों को एक नया मुद्दा दे दिया है. देश की आजादी को लेकर दिए गये बयान के बाद आम आदमी पार्टी ने अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. साथ ही, आप की प्रदेश प्रवक्ता तरुणिमा श्रीवास्तव ने अपने कई कार्यकर्ताओं के साथ शुक्रवार को गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) को कंगना रनौत पर रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिये शिकायत भी दे दी.

अधिक पढ़ें ...

    गाजियाबाद. बॉलीवुड फिल्‍म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) द्वारा हाल ही में दिए गये एक बयान ने राजनैनिक दलों को एक नया मुद्दा दे दिया है. देश की आजादी को लेकर दिए गये बयान के बाद आम आदमी पार्टी ने अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. साथ ही, आप की प्रदेश प्रवक्ता तरुणिमा श्रीवास्तव ने अपने कई कार्यकर्ताओं के साथ शुक्रवार को गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) को कंगना रनौत पर रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिये शिकायत भी दे दी है.

    आप नेत्री तरुणिमा श्रीवास्तव के अनुसार अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा भारत की स्वतंत्रता के संदर्भ में जो आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है, उनकी पार्टी उस बयान की निंदा करती है और केंद्र सरकार से यह मांग भी करती है कि कंगना रनौत को दिया अवार्ड पद्मश्री सम्मान भी तुरंत वापस लेकर उन पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा भी चलाया जाए. आप नेत्री ने कहा कि उन्होंने कविनगर पुलिस को कंगना रनौत के खिलाफ मामला दर्ज कर शीघ्र गिरफ्तारी के लिए तहरीर दे दी है.

    किस बयान पर हो रहा है विवाद
    बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में कहा कि आजादी अगर भीख में मिले, तो क्या वो आजादी हो सकती है? कंगना ने कहा कि असली आजादी तो 2014 में मिली है. इस बयान के बाद विवाद शुरू हो गया है.

    Tags: Ghaziabad Police, Kangana Ranaut, Kangana ranaut news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर