गाजियाबादः इंदिरापुरम इलाके के शक्ति खंड 4 में खड़ी कार में मिली लाश

गाजियाबाद की पॉश कॉलोनी इंदिरापुरम के शक्ति खंड 4 में एक व्यक्ति की लाश मिली है. कार में लाश मिलने से अचानक कॉलोनी में अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 10, 2018, 2:31 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 10, 2018, 2:31 PM IST
गाजियाबाद की पॉश कॉलोनी इंदिरापुरम के शक्ति खंड 4 में एक व्यक्ति की लाश मिली है. कार में लाश मिलने से अचानक कॉलोनी में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. आसपास के लोगों ने इलाके में खड़ी एक कार में करीब 50 वर्षीय शख्स की लाश मिलने की खबर सुनी तो वहां भीड़ जमा हो गई. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी ली.

मृतक के पास से नेशनल जस्टिस कौंसिल का आई कार्ड मिला और उस पर अनुपम दत्त (50) रेवेन्यू ऑफिसर लिखा हुआ है. यह शव गाड़ी संख्या डीएल 6 सीपी  9217 स्विफ्ट डिजायर के अंदर पड़ा हुआ मिला. फिलहाल पुलिस आई कार्ड के आधार पर मृतक की पहचान करने के प्रयास में जुटी है. पुलिस शव को 16 से 20 घंटे पुराना मान रही है.

पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि कार में मिली लाश देखने के अनुसार 16 से 20 घंटे पुरानी प्रतीत हो रही है, लेकिन अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिर कार में बैठे इस शख्स की मृत्यु किस कारण से हुई है. फिलहाल पुलिस गाड़ी के कागज और मृतक के पास से मिले आई कार्ड के आधार पर पहचान करने के प्रयास में जुटी है.

रिपोर्ट – अमित राना

ये भी पढ़ें -
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर