पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुआ कुख्यात बदमाश, लूट का सामान बरामद

सीओ इंदिरापुरम अंशु जैन ने बताया कि 15 अगस्त को देर शाम चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था, और चेकिंग के दौरान इंदिरापुरम की कनावनी पुस्ता पर बाइक पर सवार 2 संदिग्ध व्यक्ति को रोकने का इशारा पुलिस टीम द्वारा किया गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 16, 2019, 11:22 AM IST
पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुआ कुख्यात बदमाश, लूट का सामान बरामद
पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुआ बदमाश
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 16, 2019, 11:22 AM IST
गाजियाबाद में गुरुवार को स्वतंत्रता दिवस के दिन चेकिंग कर रही पुलिस के साथ बदमाशों की मुठभेड़ हो गई. पुलिस के वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार बदमाशों को रुकने के इशारा किया तो उन्होंने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक गोली बदमाश की टांग में जा लगी और बदमाश घायल हो गया, जबकि बदमाश का एक साथी मोके से फरार हो गया. बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने घायल बदमाश के कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक लूटी गई बाइक, लूट के 2 मोबाइल व अवैध हथियार बरामद किये गए हैं.

सीओ इंदिरापुरम अंशु जैन ने बताया कि 15 अगस्त को देर शाम चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था, और चेकिंग के दौरान इंदिरापुरम की कनावनी पुस्ता पर बाइक पर सवार 2 संदिग्ध व्यक्ति को रोकने का इशारा पुलिस टीम द्वारा किया गया. लेकिन बाइक सवार बदमाश नहीं रुके तथा भागते हुए पुलिस टीम पर फायर कर दिया. पुलिस टीम की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश शिवराज निवासी अमरपुर थाना रजपुर जिला संभल गोली लगने से घायल हो गया. जिसको गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घायल बदमाश
घायल बदमाश


अंशु जैन के अनुसार बदमाश का एक साथी मौके से भागने मे सफल रहा, जिसकी तलाश की जा रही है. गिरफ्तार बदमाश थाना इंदिरापुरम में वांछित अपराधी है. बदमाश के कब्जे से घटना में प्रयुक्त शहादरा- दिल्ली से लूटी गई एक बाइक, थाना इंदिरापुरम क्षेत्र से लूटे गये 2 मोबाइल व 1 तमंचा 315 बोर मय जिन्दा कारतूस बरामद हुए हैं. आरोपी पर करीब एक दर्जन लूट, चोरी व अन्य आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस के मुताबिक बदमाश बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए गाजियाबाद पहुंचे थे.

(रिपोर्ट: शक्ति सिंह)

ये भी पढ़ें:

प्रियंका गांधी बोलीं- पहलू खान पर लोअर कोर्ट का फैसला चौंकाने देने वाला
Loading...

आज़म खान के हमसफ़र रिसॉर्ट पर चल सकता है प्रशासन का बुलडोज़र
First published: August 16, 2019, 10:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...