गाजियाबाद: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश, सिपाही को लगी गोली

सीओ के मुताबिक बदमाशों ने पुलिस को देखकर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश घायल हो गया. जबकि एक सिपाही को गोली लगी है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 31, 2018, 9:51 AM IST
गाजियाबाद: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश, सिपाही को लगी गोली
घायल बदमाश
News18 Uttar Pradesh
Updated: December 31, 2018, 9:51 AM IST
गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर इलाके के बेहटा हाजीपुर में रविवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया. जबकि एक सिपाही भी घायल हुआ है. पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. सीओ लोनी ने बताया कि मेरठ का रहने वाला बदमाश मोहसिन अपने एक साथी के साथ बाइक से जा रहा था. पुलिस ने चेकिंग के लिए रोका तो बदमाशों को रोकने का प्रयास किया.

सीओ के मुताबिक बदमाशों ने पुलिस को देखकर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश घायल हो गया. जबकि एक सिपाही को गोली लगी है. पुलिस ने बदमाश के पास से एक तमंचा और बाइक बरामद की हैं. वहीं दूसरे बदमाश की तलाश में कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा है.



पुलिस मोहसिन का अपराधिक रिकॉर्ड खंगालने में लगी हुई है. पुलिस का कहना है कि पहले भी यह बदमाश जेल जा चुका है. बताया जा रहा है कि मोहसिन का कनेक्शन हथियारों की तस्करी से भी रहा है. अवैध हथियार लेकर घूमना इस बात को साबित भी करता है. जांच पड़ताल के बाद यह साफ हो पाएगा कि नए साल से पहले किस तरह की दहशत फैलाने का इरादा था.

(रिपोर्ट: शक्ति सिंह)

ये भी पढ़ें:

योगी राज में मॉब लिंचिंग की शिकार बनती खाकी, विपक्ष का आरोप- घटनाओं के पीछ 'ठोको मंत्र'

भदोही में बाइक सवार को बचाने में पलटी पिकअप, 3 लोगों की दर्दनाक मौत
Loading...

माफिया अतीक अहमद पर कसेगा शिकंजा, प्रमुख सचिव गृह ने एडीजी जेल से तलब की रिपोर्ट

सुर्खियां: CM योगी बोले- भाजपा सरकार के खिलाफ साजिश कर रही सपा, आतंकियों के निशाने पर यूपी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार