लाइव टीवी

50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, 13 साल से था फरार

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 24, 2018, 7:36 PM IST

कविनगर पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश पव्वा को गिरफ्तार कर लिया है. पव्वा पिछले 13 साल से फरार चल रहा था. इसने दर्जनों लूट की वारदातों को अंजाम दिया था.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. कविनगर पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनामी कुख्यात बदमाश आशोक उर्फ पव्वा को गिरफ्तार कर लिया है. शातिर पव्वा पिछले 13 साल से फरार चल रहा था. पव्वा ने कुछ समय पहले साहिबाबाद में डकैती की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस इस गिरफ्तारी को बड़ी कामयाबी मान रही है.

पुलिस के मुताबिक पव्वा पिछले कुछ समय से पश्चिमी यूपी के अलग-अलग जिलों में नाम बदलकर छुपकर रह रहा था. लेकिन 13 साल बाद पुलिस के शिकंजे में आ गया. दरअसल गाजियाबाद की कवि नगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि पव्वा शहर में किसी वारदात को अंजाम देने आ रहा है. सूचना के आधार पर पुलिस ने जाल बिछाकर शातिर बदमाश को धर दबोचा.

पुलिस के अनुसार पव्वा पश्चिमी यूपी, दिल्ली-एनसीआर में अब तक दर्जनों लूटपाट व डकैती की वारदातों को अंजाम दे चुका है. आरोपी की हाइट कम है इसलिए उसका नाम अशोक उर्फ पव्वा पड़ा गया. लेकिन हाइट छोटी होने के बावजूद बड़े-बड़े गैंग इस बदमाश से डरा करते थे. पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद आरोपी रोने लगा. पुलिस को उम्मीद है कि इसकी गिरफ्तारी के बाद इसका गैंग भी जल्द शिकंजे में होगा.

ये भी पढ़ें- 

गोरखपुर: मुठभेड़ के बाद कुख्यात बदमाश राजन तिवारी गिरफ्तार

मोदी सरकार की सौगात, बहराइच से खलीलाबाद के बीच बिछेगी नई रेलवे लाइन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2018, 7:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...