गाजियाबाद में जारी है ऑपरेशन Encounter, गोलियों के शिकार बनते बदमाश

इसी बीच पुलिस की दूसरी मुठभेड़ सिहानी गेट इलाके के राजनगर एक्सटेंशन में हुई. जहां चेन लूटकर भाग रहे सुहेल नाम का बदमाश पुलिस की गोली का शिकार बना. पुलिस के मुताबिक सुहेल के खिलाफ कई अपराधिक मुकदमे दर्ज बताए जा रहे हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 14, 2019, 10:58 AM IST
गाजियाबाद में जारी है ऑपरेशन Encounter, गोलियों के शिकार बनते बदमाश
गाजियाबाद में जारी है ऑपरेशन क्लीन
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 14, 2019, 10:58 AM IST
गाजियाबाद जिले की पुलिस पूरे एक्शन मोड में नजर आ रहा हैं. शनिवार देर रात पुलिस की बदमाशों से अलग-अलग इलाके में मुठभेड़ हो गई. पहली मुठभेड़ कविनगर इलाके में हुई, जहां पर नईम नाम का बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया. वहीं मुठभेड़ के दौरान एक कॉन्स्टेबल को भी गोली लगी. घायल सिपाही और बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहा पुलिस की टीम बदमाश से पूछताछ में जुटी है.

इसी बीच पुलिस की दूसरी मुठभेड़ सिहानी गेट इलाके के राजनगर एक्सटेंशन में हुई. जहां चेन लूटकर भाग रहे सुहेल नाम का बदमाश पुलिस की गोली का शिकार बना. पुलिस के मुताबिक सुहेल के खिलाफ कई अपराधिक मुकदमे दर्ज बताए जा रहे हैं. वहीं कविनगर में पकड़े गए आरोपी नईम पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित था.



गोलियों के शिकार बने बदमाश


गाजियाबाद के एसएसपी सुधीर सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला है बदमाशों के खिलाफ कई अन्य थानों में विभिन्न अपराधिक मामले दर्ज है. एसएसपी के मुताबिक गिरफ्तार बदमाश बेहद शातिर किस्म के है. जिसकी तलाश पुलिस को लंबे समय से थी. उन्होंने बताया कि एनकाउंटर जारी रहेगे, जिसे क्राइम ग्राफ में भारी कमी आएगी. बता दें कि बीते शुक्रवार देर रात गाजियाबाद पुलिस ने 36 घंटे में पांच मुठभेड़ के बाद 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया था.

(रिपोर्ट: शक्ति सिंह)

ये भी पढ़ें:

News18 Exclusive: ये रही साक्षी मिश्रा के पति अजितेश कुमार की हकीकत
Loading...

अजितेश ने डिलीट किया Facebook अकाउंट, हथियारों के साथ फोटो वायरल

सुरक्षा देने के लिए साक्षी मिश्रा की नोएडा फिल्म सिटी में तलाश कर रही UP पुलिस
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...