जिंदगी की बाजी हार गए दिल्ली पुलिस के जाबांज कॉन्स्टेबल, नम आखों से दी अंतिम विदाई

दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल राजपाल कसाना की रविवार को एम्स में मौत हो गई. वे बदमाशों को पकड़ने के दौरान बाइक से गिरने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 20, 2019, 6:43 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 20, 2019, 6:43 PM IST
दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के जाबांज हेड कॉन्सटेबल राजपाल कसाना की रविवार को एम्स में मौत हो गई. हेड कॉन्स्टेबल राजपाल कसाना को दिल्ली के बारापुला फ्लाईओवर के पास बदमाशों को पकड़ने के दौरान गंभीर चोट लगी थी. वह एम्स में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे थे. दिल्ली पुलिस पूरे सम्मान के साथ उनके पार्थिव शरीर को गाजियाबाद में राजपुर गांव में लेकर पहुंची. यहां उनको अंतिम विदाई दी गई.

दरअसल, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को सोमवार शाम दो बदमाशों के बारापूला फ्लाईओवर के पास आने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया. पुलिस के जवानों ने अलग-अलग वाहनों से बदमाशों का पीछा किया. इस दौरान हेड कॉन्स्टेबल राजपाल कसाना और मोहित एक बाइक पर थे. राजपाल कसाना बाइक के पीछे बैठे थे और फोन पर बदमाशों के लोकेशन की जानकारी अपनी टीम को दे रहे थे. उसी दौरान पीछे से एक कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी.



इसके बाद दोनों सिपाही बाइक से नीचे गिर पड़े जिसमें राजपाल कसाना को गंभीर चोटे आईं. आनन-फानन में उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया. एम्स में सोमवार से ही कसाना की हालत गंभीर बनी हुई थी. जहां रविवार सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया. जैसे ही यह खबर गाजियाबाद में राजपुर गांव में उनके आवास पर पहुंची माहौल गमगीन हो गया. पूरा गांव उनके घर पर पहुंचने लगा, दिन के समय दिल्ली पुलिस पूरे सम्मान के साथ उनके पार्थिव शरीर को गांव में लेकर पहुंची. जहां उनको अंतिम विदाई दी गई.

ये भी पढ़ें- 

बीजेपी विधायक की मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी दुर्भाग्यपूर्ण: अठावले

अवैध संबंध का पता चला तो पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर रची ‘खूनी’ साजिश
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार