होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /लिफ्ट में बच्चे को काटने वाले कुत्ते को घुमाती नजर आई महिला, नहीं दिखा अफसोस, VIDEO वायरल

लिफ्ट में बच्चे को काटने वाले कुत्ते को घुमाती नजर आई महिला, नहीं दिखा अफसोस, VIDEO वायरल

महिला का बिल्डिंग के बेसमेंट में उसी कुत्ते को घुमाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है.

महिला का बिल्डिंग के बेसमेंट में उसी कुत्ते को घुमाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है.

Video Viral: अब उसी महिला का बिल्डिंग के बेसमेंट में उसी कुत्ते को घुमाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. ये घटना के तुरंत ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

आरोप है कि उस पालतू कुत्ते की मालकिन बच्चे को संभालने के बजाए मूकदर्शक बनी रही.
अब महिला का घटना के तुरंत बाद का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसकी बच्चे के पिता से बहस हो रही है.

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में राजनगर एक्सटेंशन की चार्म्स कैसल सोसायटी की लिफ्ट में सोमवार को एक कुत्ते ने वहां मौजूद एक बच्चे को काट लिया. आरोप है कि उस पालतू कुत्ते की मालकिन बच्चे को संभालने के बजाए मूकदर्शक बनी रही. इस दौरान बच्चा दर्द से कराहता रहा, लेकिन महिला अपनी जगह से हिली तक नहीं. इस मामले में पीड़ित बच्चे के पिता ने थाना नंदग्राम में महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. वहीं, अब उसी महिला का बिल्डिंग के बेसमेंट में उसी कुत्ते को घुमाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. ये घटना के तुरंत बाद का वीडियो बताया जा रहा है और इसे बच्चे के पिता ने ही बनाया है, वह इस दौरान उस महिला से बहस भी कर रहे हैं. हालांकि न्यूज 18 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

बता दें कि इससे पहले लिफ्ट का जो वीडियो वायरल हुआ था, उसके मुताबिक, बच्चा लिफ्ट में पहले से मौजूद है. इस बीच वह महिला कुत्ते के साथ लिफ्ट में प्रवेश करती है. वह कुत्ते को लेकर लिफ्ट में पीछे की ओर आती है तो बच्चा कुत्ते से बचने के लिए लिफ्ट में आगे की तरफ जा रहा होता है. इसी दौरान महिला का पालतू कुत्ता उस बच्चे पर झपटता है और पैर में काट लेता है.

" isDesktop="true" id="4561009" >

गाजियाबाद पुलिस ने जारी किया बयान
वहीं इस मामले पर गाजियाबाद पुलिस की सीओ सिटी ने बयान जारी किया है. गाजियाबाद पुलिस की ओर से ट्वीट कर बताया गया कि, ‘दिनांक 05.09.22 को राजनगर एक्सटेंशन स्थित एक सोसाइटी की लिफ्ट में एक कुत्ते द्वारा अपने मालिक की मौजूदगी में बच्चे को काट लेने के वायरल वीडियो के संबंध में बच्चे के पिता की तहरीर पर थाना नंदग्राम पर अभियोग पंजीकृत करते हुए अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही हैं.’

ये भी पढ़ें… Video Viral: लिफ्ट में बच्चे को कुत्ते ने काटा, दर्द से कराहते मासूम को देखती रही महिला

इस घटना को लेकर सोसायटी के लोगों में गुस्सा दिख रहा है. उनका कहना है कि कुत्तों को इस तरह लिफ्ट में ले जाने पर रोक लगनी चाहिए. वहीं नंदग्राम थाने के एसएचओ रमेश सिंह सिद्धू का कहना है कि शिकायत के आधार पर छानबीन कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें…अब नोएडा में पालतू कुत्ते का लिफ्ट में हमला करते Video Viral, युवक पर अचानक झपटा फिर काटा

नोएडा में भी लिफ्ट में एक व्यक्ति को कुत्ते ने काटा
गाजियाबाद में महिला के पालतू कुत्ते के लिफ्ट में एक बच्चे को काटने की घटना के बाद आज यानि बुधवार को नोएडा के सेक्टर 75 की अपेक्स सोसायटी का वीडियो है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि पालतू कुत्ते ने लिफ्ट में मौजूद अन्य व्यक्ति पर हमला कर दिया और उसे काट लिया. कुत्ते ने हमला उस दौरान किया जब उसका मालिक उसे लेकर लिफ्ट से बाहर निकल रहा था. इस दौरान जिस व्यक्ति पर कुत्ते ने हमला किया वो गिर गया और उसके काफी चोट भी आई. ये पूरी घटना लिफ्ट में मौजूद सीसीटीवी में कैद हो गई. अब ये सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Tags: Dog video, Ghaziabad News Today, Ghaziabad Police, Ghaziabad viral video case, Most viral video

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें