Home /News /uttar-pradesh /

double murder in ghaziabad two dead bodies found near web city gate upns

UP: डबल मर्डर से दहला गाजियाबाद, वेब सिटी के पास दो युवकों को गोलियों से भूना

सूचना मिलने पर एसएसपी मुनीराज और एसपी सिटी निपुण अग्रवाल पुलिस बल मौके पर पहुंचे.

सूचना मिलने पर एसएसपी मुनीराज और एसपी सिटी निपुण अग्रवाल पुलिस बल मौके पर पहुंचे.

एसएसपी मुनिराज ने बताया कि बुधवार रात करीब 9:30 बजे वेवसिटी सेक्टर-4 के गार्ड ने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी कि क्षेत्र के एक खाली प्लाट के पास दो शव पड़े हुए हैं. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो दो युवकों को गोली लगी थी. दोनों की मृत पड़े हुए थे. दोनों की तलाशी लेने पर मिले मोबाइल से उनकी पहचान हुई.

अधिक पढ़ें ...

गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद के वेव सिटी सेक्टर-4 के गेट के पास अज्ञात बदमाशों ने दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी. घटनास्थल से पुलिस को आठ कारतूस और खोखे बरामद हुए हैं. दोनों मृतकों की पहचान जितेंद्र (33 साल) और हरेंद्र चंदेला उर्फ चेतन (32 साल) थाना बादलपुर (ग्रेटर नोएडा) के रूप में हुई है. दोनों के शरीर पर गोलियों के कई निशान हैं. सूचना मिलने पर एसएसपी मुनीराज और एसपी सिटी निपुण अग्रवाल पुलिस बल मौके पर पहुंचे. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

घटना थाना कविनगर की है. एसएसपी मुनिराज ने बताया कि बुधवार रात करीब 9:30 बजे वेवसिटी सेक्टर-4 के गार्ड ने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी कि क्षेत्र के एक खाली प्लाट के पास दो शव पड़े हुए हैं. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो दो युवकों को गोली लगी थी. दोनों की मृत पड़े हुए थे. दोनों की तलाशी लेने पर मिले मोबाइल से उनकी पहचान हुई. एसएसपी मुनीराज ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. दोनों व्यक्ति यहां कैसे आए, और कौन-कौन मौजूद था, किसने और क्यों हत्या की है. इन सब बिंदुओं पर पुलिस छानबीन कर रही है. उन्होंने बताया कि वारदात के खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है.

यूपी में बुजुर्ग संतों, पुरोहितों और पुजारियों के लिए बनेगा कल्याण बोर्ड, CM योगी आदित्यनाथ ने दिए निर्देश

दोनों के परिजनों को सूचित किया गया है. मृतकों की पहचान जितेंद्र पुत्र मदन निवासी मच्छा डेरी व हरेंद्र चंदेला उर्फ चेतन पुत्र बिसंबर निवाली गिरधपुर के रूप में हुई है. दोनों की उम्र 30 से 35 साल के बीत बताई है. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. गोली मारने के बाद बदमाश फरार हो गए. उधर, मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस बदमाशों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है.

Tags: CM Yogi, Double Murder, Ghaziabad News, Ghaziabad Police, Up crime news, UP Police उत्तर प्रदेश, Uttar pradesh news, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर